विधायक अरोड़ा का अनोखा प्रयास: एपरन पहन और पैम्फलेट बांटकर की सुखबीर के बायन की निंदा

arora-against-sukhbir-badal-outside-vidhan-sabha

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। रविवार को जालंधर में भाजपा की तरफ से की गई रैली में शिअद अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल द्वारा दिए गए बयान पर विधानसबा में निंदा प्रसाव पास करवाने एवं साथी विधायकों को इसके प्रति प्रेरित करने के लिए विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा ने एक अनोखा प्रयास किया। विधायक अरोड़ा शरीर पर स्लोगन लिखे एपरन पहने एवं हाथ में पैम्पलेट लेकर विधानसभा के बाहर खड़े हो गए तथा इस दौरान उन्होंने विधानसभा सत्र में भाग लेने जा रहे समस्त विधायक को पैम्फलेट बांटे। इस दौरान पैम्फलेट पर लिखी बात को पढऩे के बाद अधिकतर विधायकों ने विधायक अरोड़ा के साथ सहमति प्रकट की और सुखबीर बादल के बयान की निंदा की।

Advertisements

इस दौरान विधायक अरोड़ा द्वारा पहने गए एपरन पर सुखबीर बादल दा भाजपा नू कहिणा, हिन्दोस्तान रहे न रहे, असी तां तुहाडे नाल ही रहिणा, क्या देश द्रोह नहीं, लिखा हुआ था तथा पैम्फलेट में भी उन्होंने सुखबीर बादल की कही बात का कड़ा संज्ञान लेते हए सभी से अनुरोध किया था कि इस बात के लिए सुखबीर बादल को देश वासियों और शहीदों से माफी मांगनी चाहिए। अगर वे माफी नहीं मांगते तो उनके खिलाफ देश द्रोह का मामला दर्ज करना चाहिए।

इस दौरान उनके साथ पंजाब कांग्रेस कमेटी के पूर्व महासचिव डा. कुलदीप नंदा भी मौजूद रहे। विधायक अरोड़ा ने कहा कि सुखबीर सिंह बादल ने इतनी बड़ी बात कहकर अपने राष्ट्र विरोधी होने का सबूत दिया है तथा उसकी सहयोगी पार्टी भाजपा द्वारा इस बात पर अभी तक कोई टिप्पणी न किया जाना व इसका संज्ञान न लेना उनकी राष्ट्र भक्ति पर भी सवाल खड़े करता है। उन्होंने कहा कि उनका प्रयास है कि सुखबीर के इस बयान पर विधानसभा में निंदा प्रस्ताव पारित किया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here