भविष्य के लिए आज से बचाएं पानी: कमलजीत सेतिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। विश्व जल दिवस आज केवल एक दिन मनाने से विश्व को तीसरे विश्व युध्द से रोका नहीं जा सकता। इस के लिए हर रोज प्रयास करने होंगे। उपरोक्त शब्द पंजाब भा. ज.पा. के मीडिया सह प्रभारी कमलजीत सेतिया ने आज स्थानीय नाईस कम्पयूटर्का में विश्व जल दिवस के मौके पर आयोजित जल बचाओ विषय पर आयोजित सैमीनार को संबोधित करते हुए कहे।

Advertisements

सैमीनार की अध्यक्षता करते हुए यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने कहा कि रोजाना जीवन में हम बहुत सी बुराईयों के बारे में पढ़ते हैं। अगर पढऩे से बुराई समाप्त हो जाती, तो जितना हम ने पढ़ लिया है , आज कोई बुराई समाज में नहीं होती। उन्होने कहा कि समय आ गया है कि हम धरातल पर काम कर के इन सभी बुराईयों से छुटकारा पाएं। तलवाड़ ने कहा कि जल बचाओ मुहिम हमारे भविष्य की संजीवनी है और अब हमें तय करना है कि जीवन को आगे बढऩे देना है या इस का अन्त करना है।
इस मौके पर नाईस कम्पयूटर्का के संचालक प्रेम सैनी ने कहा कि नाईस कम्पयूटर्का बच्चों को बेहतर भविष्य के लिए तैयार करता है और आज बच्चों का भविष्य पानी की कमी के चलते बर्बाद न हो, इस बात की चिन्ता भी नाईस कम्पयूटर्का कर रहा है।

इस मौके पर पार्षद नीति तलवाड़ ने बच्चों को जल बचाओ मुहिम से जुडऩे की शपथ भी दिलाई। इस मौके पर स्वीन सैनी, मिथुन ठाकुर, लवप्रीत कौर, बलजिंदर , शिखा, नीता, रजनी, सिमरनजीत कौर भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here