गोलियों से कांपा गौतम नगर: रंजिशन हमले में सुभाष नगर निवासी जेबी और हनी गंभीर घायल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के ऊना रोड स्थित मोहल्ला गौतम नगर में गत रात्रि 3 अप्रैल को करीब 11 बजे आपसी रंजिश को लेकर एक गुट ने दूसरे गुट के युवकों पर गोलियां चला दीं। गोलियों की आवाज़ से पूरे मोहल्ले में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। एक के बाद एक करीब 10-12 राउंड फायर होने से इलाके में सनसनी फैल गई। हमले में आपस में जीजा-साला जेबी एवं हनी गंभीर रुप से घायल हो गए और उनकी टांग में गोलियां लगी। पुलिस ने सूचना मिलते ही इलाके में नाकाबंदी कर दी और घायलों के बयान लेकर जांच शुरु कर दी थी। वारदात की सूचना मिलने पर एस.एस.पी. जे. इलनचेलियन ने खुद अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी हासिल की और अधिकारियों को तुरंत कार्रवाई के निर्देश जारी किए। जेबी की टांगों पर दो गोलियां एवं हनी की टांग पर एक गोली लगी।

Advertisements

घायल अवस्था में जानकारी देते हुए अमृतपाल उर्फ जेबी निवासी सुभाष नगर, डगाणा रोड ने बताया कि गत रात्रि वे अपने साले हनी व कुछ अन्य दोस्तों के साथ कार में ऊना रोड की तरफ जा रहे थे तो रास्ते में गौतम नगर के समीप जहां सीवरेज के लिए सडक़ उखाड़ी गई है उसके समीप सामने की तरफ से एक अन्य गाड़ी जिस पर तेज लाइटें लगी हुई थी ने उनका रास्ता रोक लिया व लाइटों के कारण उन्हें सडक़ पर दिखना कम हो गया। इसी दौरान उक्त गाड़ी के अलावा एक अन्य कार से कुछ युवक उतरे और उन्होंने उनपर फायर करने शुरु कर दिए। इस दौरान उन्होंने दूसरे पक्ष के एक युवक को पकड़ लिया और अपनी जान बचाने की कोशिश की। उसने बताया कि हमलावरों ने करीब 12 राउंड उन पर फायर किए, जिनमें से दो उसकी टांग में और एक हनी की टांग में आकर लगा। जिसके बाद वे घायल होकर गिर पड़े। जेबी ने बताया कि उसके तीन अन्य साथियों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई।

जेबी ने एक हत्या के मामले में वह गवाह हैं तथा बिन्नी गुज्जर जोकि लुधियाना की जेल में बंद है इस मामले को लेकर उनसे रंजिश रख रहा है। उसने बताया कि मामले में गवाही न देने का दवाब बनाते हुए बिन्नी गुज्जर ने पहले भी उन्हें धमकियां दी थी और अब जबकि मामले का फैसला आने वाला था तो उसने जेल में बैठे ही अपने साथियों से उन पर हमला करवा दिया। उन्होंने बताया कि हमलावरों ने करीब 12 राउंड फायर किए, जिनमें से दो उनकी टांगों पर व एक हनी को लगा। उसने बताया कि हमले के बाद हमलावर जिनकी संख्या करीब 8-9 थी मौके से फरार हो गए। जानकारी अनुसार जेबी की टांग में एक गोली फंसी होने के कारण उसे डी.एम.सी. रैफर कर दिया गया था, जबकि हनी की हालत स्थिर बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में हाथापाई भी हुई और इस दौरान हमलावरों की एक रिवाल्वर भी नीचे गिर गई थी, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। परन्तु अधिकारिक तौर पर अभी इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।


घटना का पता चलते ही एस.एस.पी. जे. इलनचेलियन ने अस्पताल पहुंचकर जानकारी हासिल की और अधिकारियों को कड़ी कार्रवाई के निर्देश जारी किए। उन्होंने बताया कि गोलीबारी में दो लोग घायल हुए हैं तथा पुलिस द्वारा तहकीकात शुरु कर दी गई है। आरोपी जल्द पुलिस गिरफ्त में होंगे।

इस मौके पर अंडर ट्रेनिंग आई.पी.एस. डा. अंकुर गुप्ता, डी.एस.पी. सुखविंदर सिंह, थाना माडल टाउन प्रभारी नरिंदर कुमार ने पुलिस पार्टी सहित मौके पर मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here