समर्पण से होगा जिले के स्कूलों का काया कल्प : विपुल उज्जवल

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। जिला प्रशासन की पहल समर्पण से जिले के स्कूलों में बुनियादी सुविधाए पूरा करने में कोई कमीं नहीं रहने दी जाएगी। शिक्षाविद् संजीव कुमार के साथ एक बातचीत में होशियारपुर के जिलाधीश विपुल उज्जवल ने जानकारी देते हुए कहा कि समर्पण के द्वारा लोगों को अपने गांव व शहर की संस्थायों के साथ जोडऩे का प्रयास है। जिसके तहत लोग इन स्कूलों व अन्य संस्थाओं के रख रखाव में भागीदार बन सकें।

Advertisements

-जिलाधीश ने समर्पण के साथ जुडऩे की अपील की

उन्होंने कहा कि मात्र एक रुपए प्रतिदिन के हिसाब से साल के 365 रुपए देकर कोई भी नागरिक समर्पण में सहयोग कर सकता है जिसका उपयोग होशियारपुर जिले के स्कूलों में सुविधाएं देने के लिए किया जाएगा। पहले चरण में प्राईमरी स्कूलों के बैठने के लिए डैस्क दिए जाएंगे जो कार्य बहुत शीर्घ पूरा हो जाएगा जिसके लिए स्कूलों से सम्पर्क कर लिया गया है।

इसके अगले चरण में स्कूलों में पीने का साफ पानी व अन्य कार्य किये जाएंगे। जिलाधीश ने जानकारी देते हुए कहा कि मात्र 365 रुपए के सहयोग से ही लगभग 16000 सदस्यों ने 60 लाख से ऊपर की राशी जुटा ली है। यह आंकड़ा आने वाले दिनों में और बढ़ेगा जिससे शिक्षा के स्तर उठाने में महत्वपूर्ण कार्य होगा। जिलाधीश ने सभी नागरिकों से आग्रह किया वह इस योजना के साथ जुड़ देश निर्माण में अपना बहुमुल्य सहयोग दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here