ड्रीमस कोचिंग सैंटर: दसवीं में विद्यार्थियों ने चमकाया सैंटर व शहर का नाम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की तरफ से घोषित किए गए दसवीं कक्षा के नतीजे में ड्रीमस कोचिंग सैंटर होशियारपुर के विद्यार्थियों ने एक फिर सफलता के झंडे बुलंद किए है। इस संबंधी जानकारी देते हुए कोचिंग सैंटर के एम.डी. अंकुश मेयर ने बताया कि उनके संस्थान की छात्रा खुशी ने 82 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं। उन्होंने बताया कि खुशी ने गणित में 96 अंक और साईंस के विषय में 88 अंक हासिल किए।

Advertisements

जबकि छात्रा मनजोत ने 80 प्रतिशत अंक प्राप्त किए तथा गणित के विषय में 91 अंक हासिल करने में सफलता हासिल की। उन्होंने बताया कि इसके इलावा चंदन, जसमीत, मनप्रीत, नवजोत कौर व विशाल ने भी अच्छे अंक प्राप्त करके कोचिंग सैंटर, माता-पिता व अध्यापकों का नाम रौशन किया है।

इंजी. अंकुश मेयर ने बताया कि उन्होंने अपने दूसरे सैंटर के विद्यार्थियों को भी भविष्य में अच्छे अंक प्राप्त करने के लिए मेहनत करवानी शुरू कर दी है ताकि वह भी उच्च मुकाम हासिल करके सैंटर, माता-पिता व जिले का नाम रौशन कर सकें। इस मौके उन्होंने इस सफलता का श्रेय विद्यार्थियों की मेहनत व अध्यापकों द्वारा प्रदान किए गए कुशल मार्ग दर्शन को दिया। उन्होंने विद्यार्थियों को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here