रेलवे फाटक पर टैम्पो पर टूट कर गिरा लोहे का पोल, बड़ा हादसा टला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर-फगवाड़ा मार्ग पर रेलवे स्टेशन के समीप बने रेलवे फाटक पर उस समय दहशत का माहौल व्याप्त हो गया जब भारी भरकम पोल वहां से गुजर रहे टैम्पो पर गिर गया। गनीमत रही कि इस दौरान पोल टैम्पो पर गिरने से रुक गया और किसी को गंभीर चोट नहीं लगी। फाटक का पोल गिरने से यातायात प्रभावित हो गया और लोगों ने मिलकर पोल को टैम्पो से उतार कर नीचे रखा। रेलवे कर्मियों ने तुरंत फाटक पर पहुंचकर पोल को ठीक करना शुरु कर दिया था।

Advertisements

जानकारी अनुसार सायं करीब साढे 5 बजे जब रेलवे फाटक से लोग गुजर रहे थे तो एकाएक जोरदार अवाज से फोटक का एक पोल वहां से गुजर रहे टैम्पो पर आ गिरा। टैम्पो पर पोल गिरने से वहां से गुजर रहे लोगों में डर का माहौल व्याप्त हो गया और हर कोई पोल को हटाने की जद्दोजहद में जुट गया। गनीमत रही कि टैम्पो में सवार लोगों को चोट नहीं आई और न ही कोई दोपहिया वाहन चालक उसकी चपेट में आया। अगर टैम्पो की जगह कोई कार आदि या पोल किसी दोपहिया वाहन पर गिरता तो निश्चित तो पर जान-माल के नुकसान की आशंका अधिक थी। जिसे लेकर लोगों में भारी रोष था। लोगों का कहना है कि आए दिन फाटक के पोल खराब रहते हैं और इनकी खस्ता हालत होने के बावजूद इन्हें बदलने की जहमत नहीं उठाई जा रही।

पोल गिरने से काफी देर तक ट्रैफिक वाधित रहा और पोल हटाए जाने के बाद यातायात नियमित हुआ। पता चला है कि फाटक का पोल गिरने दौरान ट्रेन भी आ रही थी, जिसे फाटक से कुछ दूरी पर रोक दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here