शिवसेना बाल ठाकरे ने फूंका महबूबा मुफ्ती व पाकिस्तान का पुतला, किया रोष प्रदर्शन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। शिवसेना बाल ठाकरे पार्टी के सिटी प्रधान जावेद खान की अध्यक्षता में रोष प्रर्दशन कर घंटा घर चौंक में पाकिस्तान का झण्डा तथा जम्मू-कश्मीर की सी.एम. महबूबा मुफ्ती का पुतला फूंका गया। इस अवसर पर जावेद खान ने कहा कि जब से रमजान शुरू हुआ है तब से ही पाकिस्तान अपनी गन्दी हरकतों से हमारे देश में हमले शुरू किये हैं। जिससे हमारे फौजी भाईओं तथा आम जनता को अपनी जाने गंवानी पड़ी है तथा देश का काफी नुक्सान हुआ है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर पाकिस्तान रमजान के महीने ऐसी हरकतें कर रहा है तो इनका मुस्लमान कहलाने का कोई हक नही। जावेद खान ने आगे बताया कि अगर महबूबा मोदी सरकार से आंतकवादियों पर कोई हमला न करने की अपील न करती तो हमारे देश के सैनिकों तथा आम जनता को अपनी जान न गंवानी पड़ती और मोदी सरकार ने महबूबा को खुश करने के लिए उनकी बात पर पूरा अमल किया। जिसकी सारी जि़म्मेदारी मोदी सरकार की है। बड़े ही शर्म की बात है कि जो केन्द्र में रक्षा मन्त्री ऐसी अपीलों को नजऱ अन्दाज़ क्यों नही किया, उनको अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए।

Advertisements

-महबूबा मुफ्ती अपने पद से इस्तीफा दे: जावेद खां

जब तक जम्मू-कश्मीर में पूरी तरह देश द्रोही हमारे ही देश में रहकर नापाक हरकतें करते रहेंगे तो हमारे देश को ऐसे ही नुक्सान भुगतना पड़ेगा। जम्मू-कश्मीर मे रहकर जो पाकिस्तान का साथ देते हैं ऐसे देश द्रोहियों को हमारे देश में रहने का कोई हक नही। जावेद खान यह बताया कि जम्मू-कश्मीर से जो भी मुस्लमान रोजग़ार के लिए होशियारपुर में आते हैं उनका शिवसैना द्वारा विरोध किया जाएगा।  इस अवसर पर जि़ला सम्पर्क प्रधान रवि कुमार, रविदास नगर से लाडी तथा सर्बजीत साबी सीनियर युवा नेता चगरां ने कहा कि दिनांक 28 जून, 2018 को अमरनाथ शुरू होने जा रही है, अगर पाकिस्तान रमजान के महीने ऐसी गन्दी हरकतें कर रहा है तो अमरनाथ यात्रा के दौरान क्या करेगा अगर अमरनाथ यात्रा के दौरान यात्रियों के साथ पाकिस्तान द्वारा कोई गलत हरकत की जाती है तो इसकी सारी जिम्मेदारी केंद्रीय सरकार तथा जे.एण्ड के. सरकार की होगी।

इस अवसर संदीप सूद, राणों, हैरी, रेशम सिंह, राजकुमार काली, काका गुज्जर कीर्ति नगर, सौरभ चगरां, हैप्पी, मनी, दीपा, कमल, आर्यन, लाडी, जौनी, बलविन्द्र, सौरभ, लक्की, दीपू, दीपा कृष्णा नगर, सर्बजीत, रणजीत राणा, बलविन्द्र, राहुल ज्योति, संदीप कुमार, बिक्कर, कुलदीप, जतिन आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here