सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद आप की ड्रामेबाजी से उसका बेईमान चेहरा बेनकाब हुआ: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा नेताओं पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, पूर्व मेयर शिव सूद, सुरेश भाटिया बिट्टू द्वारा जारी प्रैस नोट में कहा गया है कि आम आदमी पार्टी जो अपने आप को कट्टर इमानदार का आप ही सर्टिफिकेट देती आ रही है, अब उसका चेहरा भ्रष्टाचार के कलंक से लथपथ हो गया है। सी.बी.आई द्वारा कड़ी मेहनत करके जो सबूत इकठे किए गए हैं। उसका जवाब ना सिसोदिया के पास है और ना ही केजरीवाल के पास है।

Advertisements

भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन से निकली आम आदमी पार्टी ने अभी तक पंजाब व दिल्ली में जनलोकपाल नहीं लगाया,जोकि उसकी सबसे बड़ी घोषणा थी। उन्होंने कहा कि सिसोदिया भ्रष्टाचार की कोई पहला उदाहरण नहीं है उससे पहले भी दिल्ली में सत्येंद्र सिंगला तथा पंजाब में विजय सिंगला, फौजा सिंह सरारी व अमित रत्न आदि आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार के जीते जागते उदाहरण है। भाजपा नेताओं ने आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार के प्रति दोहरे मापदंड पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि जब यह लोग पंजाब में सुंदर शाम अरोड़ा, आशु, धर्मसोत आदि को गिरफ्तार करते हैं तो इसे भ्रष्टाचार के खिलाफ कदम बताते हैं, जब उनके मंत्री स्वयं भ्रष्टाचार में सी.बी.आई द्वारा लिप्त पाए जाते हैं तो यह उसे राजनितिक बदलाखोरी बताते हैं।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने अभी तक अपने मंत्रियों और विधायकों को पार्टी से बाहर नहीं निकाला जबकि उन पर केस भी इनकी अपनी सरकार द्वारा बनाया गया है, इससे साफ जाहिर है कि आम आदमी पार्टी कट्टर भ्रष्ट लोगों की टोली है, क्योंकि एक्साइज पॉलिसी में सैंकड़ों करोड़ रुपए की घपलेबाजी के आरोप में सिसोदिया को गिरफ्तार किया गया है, अगर वह पॉलिसी भृष्टाचार रहित होती तो उसे वापस लेने की जरूरत नहीं थी। इस मौके पर विजय पठानिया,अर्चना जैन, कमलजीत सेतिया, यशपाल शर्मा, अश्वनी गैंद, रमेश ठाकुर, राकेश सूरी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here