नशे की गंभीर समस्या से जूझ रहा दशमेश नगर , लोगों ने किया नशे के खिलाफ रोष प्रदर्शन

होशियारपुर/ टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। नशे की गंभीर समस्या से जूझ रहे दशमेश नगर टांडा के युवाओं ने नशे तथा नशा बेचने वालों के खिलाफ मोर्चा खोल नशा बेचने वालो के खिलाफ प्रदर्शन किया। वार्ड पार्षद जगजीवन जग्गी के नेतृत्व में भारी संख्या में एकत्रित युवाओं ने नशों के खिलाफ लड़ाई लडऩे के लिए मोर्चा खोला है।
बैठक दौरान राज्य की जवानी को बर्बाद कर रहे नशा बेचने वाले समाज विरोधी तत्वों के खि़लाफ़ जमकर नारेबाजी करते हुए जगजीवन जग्गी ने वार्ड के लिए गंभीर समस्या बन चुके नशे के बारे में बताया कि पिछले पांच साल में चार युवाओं की मौत हो चुकी है व नशे के प्रसार के चलते वार्ड निवासी अपने बच्चों के भविष्य को ले कर सहमे हुए हैं। रोष ज़ाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि तीन चार लोग शरेआम नशा बेचते हैं। वार्ड निवासियों की ओर से इन लोगों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस प्रसाशन को कई बार अपील की गई है लेकिन इन अपीलों का कोई असर नहीं हुआ है।
इस दौरान समूह युवाओं ने पुलिस प्रसाशन के आगे फिर से अपील करते हुए कहा कि अगर पुलिस ने नशा बेचने वालों के खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई ना की तो वार्ड के नौजवान तथा वार्ड निवासी अपने स्तर पर ही नशा बेचने वालों पर कार्रवाई करने को मजबूर होंगे जिसकी सारी जिम्मेवारी प्रसाशन की होगी। इस दौरान हनी प्रीत , विनोद कुमार , गुरप्रीत सिंह , सुखविंदर सिंह , लाडी , सुरिंदर शिंदा , निक्का , शीला , जानू , सेमी , गगन , लक्की , गग्गी , लव , बब्बी , हरप्रीत सिंह , कुलजीत सिंह व अन्य भी मौजूद थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here