करंट लगने से मजदूर राम निवास की मौत, पुलिस ने शुरु की जांच

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: समीर सैनी। फोकल प्वाइंट में स्थित एक फैक्ट्री में आज काम करने दौरान एक मजदूर को करंट लगने से उसकी मौत हो गई।

Advertisements

इतना ही नहीं फैक्ट्री मालिक जोकि अपने बेटे के साथ दिल्ली जा रहा था को जब इसके बारे में पता चला तो वह रास्ते से ही होशियारपुर के लिए लौट पड़े। परन्तु कुदरत को शायद कुछ और ही मंजूर था। खन्ना के समीप फैक्ट्री मालिक हरविंदर सैनी की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिससे ड्राइवर सहित उन्हें व उनके बेटे को मामूली चोटें आईं। हरविंदर सैनी किसी तरह से मामला निपटाकर यहां पहुंचे और उन्होंने मजदूर के परिवार के साथ पूरी संवेदना प्रकट करते हुए हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया।

जानकारी अनुसार फोकल प्वाइंट फगवाड़ा रोड़ पर स्थित एक फैक्ट्री में काम करने दौरान मजदूर राम निवास को करंट लग गया। जिसे तुरंत फोकल प्वाइंट स्थित सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरु कर दी थी तथा पुलिस ने बताया कि रविवार को पोस्टमार्टम उपरांत शव वारिसों को सौंप दिया जाएगा तथा जो भी बनती कार्रवाई हुई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here