पार्षद नीति की मेहनत से मिली सुविधाएं: दीना नाथ

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। कई वर्षों से मूलभूत सुविधाओं से वंचित गली न. 5 नारायण नगर को पार्षद नीति तलवाड़ की मेहनत से मोहल्ला निवासियों को एक सुंदर व सुविधाओं से भरपूर गली मिल गई है, जिसके लिए ईलाका निवासी पार्षद के बहुत आभारी है।

Advertisements

उक्त बातों का प्रगटावा नारायण नगर डेवेल्पमैंट सोसायटी के पूर्व प्रधान दीना नाथ ने पार्षद नीति तलवाड़ के सम्मान में करवाए गए समारोह को संबोधित करते हुए कहे। इस मौके पर पार्षद नीति तलवाड़ ने कहा कि पार्षद बनने के बाद मोहल्ले को मूलभूत सुविधाओं से सुसज्जित सभी कार्यों को पूरा करने के लिए मोहल्ला निवासियों ने जो सहयोग दिया है वो अपने आप में एक मिसाल है।

उन्होंने कहा कि भौगोलिक विकास के साथ साथ मोहल्ला निवासियों ने आपसी प्रेम व प्यार की जो उदाहरण पेश की है, उससे मेरा काम करने का मनोबल बढ़ है। उन्होंने कहा कि वार्ड निवासियों के सहयोग से वार्ड को शहर का नंबर एक वार्ड बनाना ही मेरा लक्ष्य है। इस मौके पर पंजाब यूथ डेवेल्पमेंट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़, डेवेल्पमैंट सोसायटी के पूर्व प्रधान मनीश चड्डा, संजीव जैन, जसवीर सैनी, विकास तिवाड़ी, रजिन्द्र बल्ली, तिलक राज गुप्ता के इलावा मोहल्ले निवासी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here