21 जुलाई को कैबिनेट मंत्री अरोड़ा प्रशासन और रेहड़ी वालों के साथ बैठक करके हल करेंगे समस्या: पार्षद जिम्पा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। ग्रीन व्यू पार्क के समक्ष लगने वाली रेहडिय़ों के कारण यातायात अव्यवस्था को देखते हुए रेहड़ी वालों को बेहतर जगह पर शिफ्ट किया जाएगा। इसके लिए कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने उनकी (पार्षद जिम्पा) ड्यूटी लगाई है कि वे रेहड़ी वालों के साथ बात करके उनकी राय लें कि वे क्या चाहते हैं और कहां शिफ्ट होना चाहते हैं। उक्त जानकारी जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष एवं पार्षद ब्रह्मशंकर जिम्पा ने उन्हें मिलने पहुंचे रेहड़ी वालों के साथ बैठक दौरान दी। जिम्पा ने बताया कि कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा शहर में अतिक्रमण को हटाने और यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए पूरी तरह से गंभीर हैं और इसी के तहत उन्होंने रेहडिय़ों को शिफ्ट करने के निर्देश दिए थे। जिसके तहत नगर निगम द्वारा इन्हें शिफ्ट किए जाने संबंधी प्रक्रिया को प्रारंभ किया था।

Advertisements

कहा, रेहड़ी वालों को बेहतर जगह पर शिफ्ट करने हेतु कैबिनेट मंत्री ने उठाया है सकारात्मक कदम

जिम्पा ने बताया कि रेहड़ी वालों को 2 जगहों में से एक चयनित करने को कहा गया है तथा रेहड़ी वालों ने इसके लिए शनिवार तक का समय मांगा है कि उन्हें शनिवार तक पार्क के बाहर रेहडिय़ां लगाने की इजाजत दी जाए और तब तक वे अपना एक आदमी ट्रैफिक सुचारु बनाए रखने हेतु खड़ा रखेंगे ताकि किसी को कोई परेशानी न हो। जिम्पा ने बताया कि इस संबंधी कैबिनेट मंत्री को जानकारी दी गई है तथा उन्होंने कहा है कि वे शनिवार को प्रशासन एवं रेहड़ी वालों के साथ बैठक करेंगे तथा रेहड़ी वालों के लिए जो भी जगह बेहतर होगी उस संबंधी फैसला लेकर शिफ्ट प्रक्रिया को अमल में लाया जाएगा। उन्होंने कहा कि श्री अरोड़ा रेहड़ी वालों के लिए पक्के तौर पर एक बेहतर जगह प्रदान करना चाहते हैं ताकि ग्रीन व्यू पार्क के समक्ष पैदा होने वाली अव्यवस्था से शहर निवासियों एवं राहगीरों को निजात दिलाई जा सके।

ऐसा करने से जहां यातायात बाधित नहीं होगा वहीं शहर निवासियों को भी एक सुरक्षित जगह पर जाकर चटपटे एवं तीखे खाने का आनंद मिल सकेगा। जिम्पा ने बताया कि कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने साफ किया है कि ग्रीन व्यू पार्क को और सुन्दर बनाने तथा लोगों के आकर्षण का केन्द्र बनाने हेतु इसे री-डीजाइन किया जाएगा ताकि लोग यहां पर सैर एवं घूमने व पिकनिक आदि मनाने के लिए आ सकें।

इस मौके पर हरदयाल, इंद्रजीत, नरेश कुमार, राजिंदर सिंह, कमल कुमार, वरिंदर कुमार, ललित, अमन कुमार, पप्पू चौधरी, राकेश कुमार, प्रिंस कुमार, विष्णु, दयानंद चौधरी, राम शर्मा, राम कुमार, यदुनंदन चौधरी एवं लाल बाबू सहित अन्य रेहड़ी वालों ने जिम्पा द्वारा दिए गए आश्वसन पर संतुष्टि जाहिर करते हुए कहा कि कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा पर उन्हें पूर्ण विश्वास है और उनके साथ बैठक में जो भी निर्णय निकलेगा उसके हिसाब से वे रेहडिय़ों को शिफ्ट करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here