चार बार हार का सामना करने वाले तीक्ष्ण सूद पहले अपने गिरेबान में झांके, फिर पंजाब सरकार पर उठाएं उंगली: अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिस नेता को जनता ने नकार दिया हो और वह एक बार नहीं बल्कि चार-चार बार हार का मुंह देख चुका हो उसे दूसरों पर उंगलियां उठाने का नैतिक अधिकार नहीं है। ऐसे नेताओं में शुमार होशियारपुर से पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद को पंजाब सरकार पर कटाक्ष करने से पहले अपने गिरेबान में झांक लेना चाहिए। उक्त बात पंजाब के उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा आज यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में कही। श्री अरोड़ा ने कहा कि दूसरों के कार्यों पर कटाक्ष करने वाले माननीय तीक्ष्ण सूद जी बताएं कि उन्होंने खुद कैबिनेट मंत्री रहते हुए एवं बाद में मुख्यमंत्री के सलाहकार रहते हुए होशियारपुर में कौन-कौन सी इंडस्ट्री स्थापित करके रोजगार के द्वार खोले हैं। कुछ भी न करवाकर खुद को खुद ही विकास का मसीहा कहना कहां तक जायज है, जबकि होशियारपुर के लोग आज भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं।

Advertisements

श्री अरोड़ा ने कहा कि तीक्ष्ण सूद पहले खुद हारे, फिर पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार सोम प्रकाश विधानसभा हल्का होशियारपुर से हारे, जोकि तीक्ष्ण सूद की ही हार है, इसके बाद विजय सांपला के समय भी तीक्ष्ण सूद की विधानसभा हल्का होशियारपुर से हार हुई तथा अब विधानसभा चुनावों में फिर इन्हें मुंह की खानी पड़ी। जिस नेता को जनता ने नकार दिया हो, उसे तो इस बात का मंथन करना चाहिए कि जनता उसे क्यों नकार रही है, न कि अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए दूसरों पर आरोप मंडित करने चाहिए।

श्री अरोड़ा ने कहा कि उन्हें तो मात्र तीन-चार माह ही हुए हैं कैबिनेट मंत्री बने हुए और जो व्यक्ति खुद 10 साल में कुछ नहीं कर पाया वह तीन माह में ही बड़ी इंडस्ट्री देखना चाहता है किसी चुटकुले से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि वे दावा करते हैं कि जल्द ही होशियारपुर को इंडस्ट्री के रुप में ऐसी हब बना दिया जाएगा, जो ऐसे नेताओं का मुंह बंद करने एवं इनकी आंखें खोलने के लिए काफी होगा। अरोड़ा ने कहा कि जनता में झूठी शोहरत एवं राजनीति में बने रहने के लिए तीक्ष्ण सूद द्वारा हल्के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं, जबकि जनता इनकी असलीयत और कथनी एवं करनी को जान चुकी है। जिसके चलते ही जनता ने इन्हें सिरे से नकार दिया है।

श्री अरोड़ा ने कहा कि यदि चार बार हार के बाद भी तीक्ष्ण सूद को अपनी लोकप्रियता को लेकर संदेह है तो आने वाले लोकसभा चुनाव में जनता वो भी दूर कर देगी, जब भाजपा प्रत्याशी की यहां से करारी हार होगी। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री अरोड़ा ने कहा कि उनके लिए जनता ही जनार्धन है, जनता के कल्याण हेतु वह तहदिल से काम करे रहेंगे, क्योंकि राजनीति मेरे लिए सेवा का माध्यम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here