नशे से सेहत और सामाजिक जीवन पर पड़ते हैं बुरे प्रभाव: शैफाली वालिया

होशियारपुर/टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। डेपो मुहिम के अंतर्गत करतार सिंह यादगारी कॉलेज टांडा में एक समागम करवाया गया। एस.डी.एम दसूहा हरचरण सिंह के दिशानिर्देशों पर नायब तहसीलदार टांडा मनजीत सिंह और प्रिंसिपल राजिंदर कौर की अगवाई में करवाए गए इस सैमीनार में कांग्रेस नेता जोगिंदर सिंह गिलजियां और डी.एस.पी टांडा गुरप्रीत सिंह गिल्ल मुख्य मेहमान के रूप में उपस्थित हुए।

Advertisements

-डेपो मुहिम के अंतर्गत विद्यार्थियों को समाज से नशे को रोकने के लिए आगे आने की आवश्यकता

इस अवसर पर वक्ताओं जोगिंदर सिंह गिलजियां, डी.एस.पी गिल्ल, प्रिंसिपल राजिंदर कौर, डेपो इंचार्ज प्रो. शैफाली वालिया ने विद्यार्थियों को नशे से सेहत और सामाजिक जीवन के ऊपर पडऩे वाले बुरे प्रभावों से अवगत करवाते हुए सरकार की डेपो मुहिम के बारे में जानकारी देते हुए समाज से नशे को दूर करने के लिए विद्यार्थियों को आगे आने के लिए कहा। उन्होंने विद्यार्थियों को नशे से दूर रहने के लिए भी प्रेरित किया।

इस अवसर पर कॉलेज के विद्यार्थी, स्टाफ और अलग-अलग संस्थाओं के सदस्यों ने नशे से दूर रहने की शपथ भी ली। इस अवसर पर नगर कौंसिल प्रधान हरी कृष्ण सैनी, अवतार सिंह खोखर, गुरसेवक मार्शल, राजेश लाडी, सुरिंदरजीत सिंह बिल्लू, राकेश बिट्टू, प्रो. राज कुमार, रंजना, परविंदर कौर, चौधरी भूपिंदर सिंह, शशि बाला, सुखविंदरजीत सिंह झावर, हरदीप साबी, राजिंदर सिंह दीप, प्रो. गुरमीत सिंह, रविंदरपाल सिंह गोरा, पिंकी संगर, जीवन कुमार बबली, मनी शहबाज़पुर, देस राज डोगरा, गुरमुख सिंह नामधारी, सतपाल सिंह सत्ती, ए.एस.आई लखविंदर सिंह और परमिंदर सिंह इत्यादि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here