पंजाब नैशनल बैंक में 12 लाख की लूट, कैमरे में कैद हुए लुटेरे | (Video) Report– Sandeep Dogra/lakhwinder lucky

होशियारपुर। पंजाब के जिला होशियारपुर के कस्बा बुल्लोवाल स्थित पंजाब नैशनल बैंक में आज चार लुटारों ने अधिकारियों व कर्मियों को हथियार दिखाकर 12 लाख 6 हजार रुरये की लूट को अंजाम दिया। दिन दिहाड़े बैंक में घटी इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया और पुलिस कव बैंक की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवालिया निशान लग गया, क्यंकि जिला होशियारपुर में पिछले काफी समय से बैंक डकैती और ए.टी.एम. की लूट के मामले सामने आने के बावजूद भी पुलिस और बैंक अधिकारियों द्वारा मुस्तैदी बरतनी जरुरी नहीं समझी जा रही। जिसके चलते लुटेरे आए दिन बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।
जानकारी अनुसार आज सुबह आई-20 कार में पांच नौजवान आए और 4 नौजवानों ने बैंक के अंदर जाकर अधिकारियों एवं कर्मियों को हथियार दिखाकर 12 लाख 6 हजार रुपये लूट लिए और फरार हो गए। घटना के बाद बैंक अधिकारियों ने तुरंत पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचे कर लूट की जांच शुरु कर दी थी।

Advertisements

मौके पर पहुंचे एस.एस.पी. कुलदीप सिंह चाहल ने बताया कि बैंक मे ंलगे सी.सी.टी.वी. फुटेज की रिकार्डिंग कब्जे में लेकर पुलिस की टीमें बनाकर अलग-अलग इलाके में भेज जांच शुरु कर दी गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सभी बैंकों को हिदायत की गई थी कि हक बैंक में सिक्योरिटी लगाई जाए, परन्तु बैंक की तरफ से सिक्योरिटी नहीं लगाई गई थी। इसलिए उच्चाधिकारियों से परामर्श करके बैंक अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here