टौणी देवी: कांग्रेस की जनसभा में सैंकड़ों कार्यकर्तायों ने लिया भाग

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। टौणी देवी ब्लॉक कांग्रेस की टोणी देवी मंदिर परिसर में आयोजित बैठक उस समय जनसभा में तब्दील हो गई जब सैकड़ों की तादाद में महिलाएं, पुरुष व नौजवान इसमें भाग लेने के लिए पहुंचे। हाल खचा-खच भर जाने के कारण लोगों को हाल के बाहर भी खड़े होने को मजबूर होना पड़ा। विधायक राजेंद्र राणा ने विशेष रुप से इस बैठक में शिरकत की। राजेंद्र राणा ने इस बैठक को ऐतिहासिक बताते हुए कहा कि टोणी देवी में इससे पूर्व किसी भी बैठक में इतनी तादाद में लोगों ने उत्साह से शिरकत नहीं की।

Advertisements

उन्होंने कहा यहां की जनता का विश्वास व प्यार ही उनकी असली ताकत है और लोगों के इस विश्वास पर कभी भी आंच नहीं आने दी जाएगी। राजेंद्र राणा ने कहा कि सुजानपुर को बुलंदियों पर देखना ही उनका एक मात्र सपना है और इस सपने को हकीकत में बदलने के लिए वह कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा इस इलाके की जनता ही उनका परिवार है और वह हमेशा यहां के लोगों के जीवन में खुशहाली, समृद्धि व शांति की कामना करते आए हैं। राजेंद्र राणा ने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में उन्होंने तत्कालीन मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के आशीर्वाद से इस विधानसभा क्षेत्र में विकास के नए मील पत्थर स्थापित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और सुजानपुर को एस.डी.एम कार्यालय सहित एक से बढक़र एक विकास के नायाब तोहफे दिलवाए हैं।

अब भी विकास के कारवा को इसी तरह आगे बढ़ाया जाएगा। उन्होंने कहा भले ही कुछ ताकते सुजानपुर के लिए मंजूर करवाए गए विकास के प्रोजेक्टों में अड़चनें डालने की कोशिशें कर रही हैं और चल रहे विकास के कार्यों को रुकवाया जा रहा है, लेकिन ऐसी ताकतों को जनता अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों में करारा सबक सिखाएगी। राजेंद्र राणा ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनावों के दौरान भाजपा नेताओं ने जनता के साथ जो लुभावने वादे किए थे, उनमें एक भी वायदे को धरातल पर पूरा नहीं किया गया है और न ही प्रधानमंत्री मोदी जी सहित भाजपा नेताओं ने जनता के मन की पीड़ा समझने की कभी कोशिश की है। उन्होंने कहा ना तो मोदी सरकार ने युवाओं को नौकरियां दी हैं, न विदेशों से काला धन वापस लाकर लोगों के बैंक खातों में 15-15 लाख रुपए डलवाने का अपना वादा निभाया है और न ही महंगाई पर नकेल कसी है, जिससे लोग खुद को भाजपा नेताओं के हाथों ठगा हुआ महसूस कर रहेे हैं।

राजेंद्र राणा ने कहा कि सर्व कल्याणकारी संस्था की एक विशेष बैठक 22 सितंबर को हमीरपुर के बचत भवन में होगी जिसमें संस्था के वार्षिक समारोह की रूप रेखा तैयार की जाएगी। इस अवसर पर टोणी देवी ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष सुशील पठानिया, ब्लॉक समिति के वाइस चेयरमैन लेखराज ठाकुर, प्रदेश युवा कांग्रेस के सचिव एवं प्रवक्ता अभिषेक राणा, राजेंद्र पठानिया, ब्लाक महासचिव राजेश ठाकुर, कैप्टन अनंतराम, बारी की प्रधान बबीता चौहान, टपरे के रजनीश सहित बड़ी संख्या में महिलाएं ,पुरुष व नौजवान उपस्थित थे। इस अवसर पर सुशील पठानिया, लेखराज ठाकुर व अभिषेक राणा ने भी अपने विचार रखे। इससे पूर्व बैठक स्थल पर पहुंचने पर राजेंद्र राणा का जबरदस्त स्वागत किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here