सेवा भारती होशियारपुर के कार्य एवं विस्तार सराहनीय: विजयानंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सेवाभारती के प्रांतीय संगठन मंत्री विजयानंद ने होशियारपुर पहुंचकर सेवा भारती होशियारपुर के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बतौर संगठन मंत्री वे पहली बार होशियारपुर में बैठक करने पहुंचे थे। इस मौके पर प्रांतीय उपाध्यक्ष मनोहर लाल शर्मा विशेष तौर से उनके साथ मौजूद रहे। इस अवसर पर विजयानंद ने होशियारपुर शाखा द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की और संस्था के किए गए विस्तार पर संतोष प्रकट किया।

Advertisements

उन्होंने कहा कि सेवा भारती जिन उद्देश्यों के साथ मानव सेवा में जुटी हुई है उसका गरीब एवं जरुरतमंद लोगों को काफी लाभ मिल रहा है तथा यह क्रम इसी प्रकार जारी रहना चाहिए। विजयानंद ने सेवा भारती पंजाब के आगामी कार्यक्रमों की सभी को जानकारी दी।

इस अवसर पर सेवा भारती होशियारपुर के महामंत्री अरविंद शर्मा ने बताया कि सेवा भारती भारत की टीमें केरल बाढ़ आपदा से लोगों को बचाने के लिए जुटी हुई हैं तथा सेवा भारती होशियारपुर 28 अगस्त तक अन्य सामाजिक संगठनों के सहयोग से धन संग्रह करेगी, जिसे केरल में सहयोग हेतु भेजा जाएगा। इस मौके पर होशियारपुर के संरक्षक दर्शन कौशल, प्रधान बी.के. भारद्वाज, बंसी लाल भाटिया, चंद्रशेखर गौतम, के.के. शर्मा, वरिंदर अग्रवाल, नरेश सोढी एवं के.के. वर्मा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here