जिला स्तरीय बाक्सिंग मुकाबले में साहिल कल्याण ने जीता गोल्ड

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। जिला स्तरीय बक्सिंग मुकाबले अंडर-17 व अंडर-19 इंडोर स्टेडियम में करवाए गए। एस.बी.ए.सी. स्कूल बजवाड़ा के खिलाड़ी साहिल कल्याण का मुकाबला डी.ए.वी. स्कूल होशियारपुर के खिलाड़ी इन्द्रजीत के साथ खेला गया। यह मुकाबला बड़ा ही रोमांचक था। इस मुकाबले में साहिल कल्याण ने इन्द्रजीत को हराकर गोल्ड मैडल हासिल किया।

Advertisements

जिला स्तरीय बाक्सिंग मुकाबले में साहिल कल्याण ने गोल्ड मैडल हासिल करके एस.बी.ए.सी. स्कूल का ही नहीं बल्कि पूरे होशियारपुर का नाम रोशन किया है। इस प्रतियोगता में अलग-अलग खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया। जिसमें लगभग 100 से अधिक खिलाडिय़ों ने प्रतियोगिता में भाग लिया। इस मौके पर इंचार्ज अनुज वासुदेवा ने कहा कि और भी गर्व की बात होगी की साहिल कल्याण अपनी मेहनत से आने वाले इंटरनैशनल बाक्सिंग मुकाबले में भी हिस्सा ले और दिन दुगनी रात चौगनी करके सफलता हासिल करे।

इस मौके पर कनवीनर सुरजीत सिंह, कोच हरजंग सिंह, कोच अनुज वासुदेवा, कोच कन्हैया लाल, जसविंदर सिंह, रेनू देवी, मनू बद्धन, प्रिया, महक, कमलजीत, विक्की, लक्की आदि भी उपस्थित थे। सभी उपस्थितगणों ने इस रोचक मुकाबले के विजेता कोच हरजंग सिंह तथा इंचार्ज अनुज वासुदेवा को बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here