दोआबा में भाजपा हुई मजबूत, चौधरी बलविंदर बिट्टू भाजपा में शामिल

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। भारतीय जनता पार्टी को दोआबा में उस समय मजबूती मिली जब बहुजन मुक्ति पार्टी पंजाब प्रदेश युवा अध्यक्ष व पंजाब प्रदेश कांग्रेस के पूर्व सचिव सरपंच चौधरी बलविंदर सिंह बिट्टू आज भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक, केन्द्रीय सचिव भाजपा तरुण चुग व केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला के नेतृत्व में भाजपा में शामिल हो गए।

Advertisements

इस मौके पर चौधरी बलविंदर सिंह बिट्टू ने कहा कि पिछले काफी लंबे समय से दलित समाज के लिए संघर्ष करते आ रहे थे। उन्होने कहा कि अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने दलितों के लिए एस.सी.एस.टी. लोक सभा में लाकर जो कानून पारित किया है उससे दलित समाज प्रधानमंत्री जी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा हुआ है। उन्होने कहा कि दलित समाज को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की इस देन के चलते आज उन्होने बिना किसी शर्त भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया है।

इस मौके पर चौधरी बिट्टू ने कहा कि होशियारपुर के दलित सांसद केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला का दलित समाज के लिए योगदान व विकास कार्यो के लिए उनके द्वारा किए गए प्रयास ने भी उन्हे भाजपा में शामिल होने के लिए प्रेरित किया है। चौधरी बिट्टू ने कहा कि उनका एक मात्र लक्ष्य 2019 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को द्वारा प्रधानमंत्री बनाना होगा। इस मौके पर संगठन महामंत्री पंजाब दिनेश जी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कमल शर्मा, पंजाब यूथ डेवेल्पमैंट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here