जिला स्तरीय खेलों में ख्वासपुरहीरा स्कूल का शानदार प्रदर्शन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। जिला स्तरीय खेलों में सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल ख्वासपुर हीरा के विद्यार्थियों द्वारा बहुत बढिय़ा खेल का प्रदर्शन किया गया। स्कूल प्रिंसीपल मैडम रमनदीप कौर ने बताया कि स्कूल खिलाडिय़ों ने फिजीकल लैक्चरार रीना रानी की अध्यक्षता में जिला स्तरीय एथलैटिक्स अंडर-19 वर्ग में 5 किलोमीटर वाक में राजेश कुमार ने पहला स्थान, 800 मीटर दौड़ में शारधा कुमारी ने दूसरा स्थान, 3 हजार मीटर में गगनदीप कौर ने दूसरा स्थान, लड़कियों में राजेश कुमार ने तीसरा स्थान, 3 किलोमीटर वाक में शारधा कुमारी ने दूसरा स्थान, हारडी में अली ने तीसरा स्थान, बाक्सिंग अंडर-14 वर्ग में अदित्या कुमार ने पहला स्थान, अंडर-19 वर्ग में शशि कुमार ने पहला स्थान, अंडर-14 में बादल ने पहला स्थान, मुहम्मद दूसरा स्थान, कार्तिक तीसरा स्थान, परशुराम ने आरियन ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

Advertisements

इनके अलावा फतेह सिंह की योगा, कराटे अंडर-19 में शिव लाल, गुरिंदर, अंडर-14 लड़कियों में जसप्रीत कौर व महक की भी स्टेट खेलों में चयन हो चुकी है। उन्होंने कहा कि फिजीकल लैक्चरार रीना रानी ने विद्यार्थियों के साथ ग्राऊंड में काफी मेहनत करवाई जिसकी बदौलत खिलाडि़य़ों ने अच्छा प्रदर्शन करके यह मैडल प्राप्त किए और अपने स्कूल तथा माता-पिता का नाम रौशन किया।

इस मौके उन्होंने डी.पी. सतिंदर कुमार की भी प्रशंसा की और कहा कि स्कूल फिजीकल डिपार्टमैंट अपनी जिम्मेवारी बाखूबी निभा रहा है। इस मौके पर मैडम रमनदीप कौर के अलावा समूह स्कूल स्टाफ मौजूद था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here