ब्लैक मांबा अकादमी के 8 स्वर्ण, 6 रजत और 4 कांस्य पदक विजेता खिलाडिय़ों को किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। दि ब्लैक मांबा मार्शल आट्र्स स्पोट्र्स क्लब/अकादमी होशियारपुर के खिलाडिय़ों द्वारा गत दिवस ताइक्वांडो एसोसिएशन की तरफ से आयोजित हुई कराटे प्रतियोगिता में अलग-अलग भार वर्ग में 8 स्वर्ण, 6 रजत और 4 कांस्य पदक जीतकर अकादमी का नाम रोशन किया था। पदक विजेताओं के साथ-साथ प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाडिय़ों को अकादमी की तरफ से सम्मानित किया गया।

Advertisements

इस अवसर पर विशेष तौर से पहुंचे अकादमी के चेयरमैन सी.ए. नीरज ओहरी ने अकादमी को भविष्य में भी उमदा प्रदर्शन करने हेतु प्रोत्साहित किया और बच्चों के लिए खेल का सामान आदि खरीदने हेतु 11 हजार रुपये की राशि प्रधान राज कुमार मरवाहा को भेंट की। उन्होंने कहा कि खिलाडिय़ों को पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में भी बढ़चढ़ कर भाग लेने की प्रेरणा दी और कहा कि खेल से अनुशासन एवं आपसी तालमेल की भावना बढ़ती है, जो व्यक्ति के जीवन का आधार हैं।

इस मौके पर खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित करने के लिए प्रधान राज कुमार मरवाहा ने श्री ओहरी का आभार व्यक्त किया और बताया कि अकादमी के खिलाड़ी पूरी लग्न के साथ खेल के प्रति समर्पित हैं। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में मनप्रीत सिंह, योगेश वालिया, सम्राट, अभिनव, कशिश बेदी, साहिल, अभिषेक, धडक़न ने गोल्ड, कृष, योविक बेदी, रिधम, पूरम कोरी, साहिल मेहता तथा शेशक ने रजत तथा देवेयांश, दिनेश, लवली तथा जसप्रीत ने कांस्य पदक जीते। जिसके लिए सभी खिलाड़ी बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि अकादमी द्वारा भविष्य में भी खिलाडिय़ों को और बढिय़ा प्रदर्शन के लिए तैयार किया जाएगा ताकि होशियारपुर का नाम कराटे एवं मार्शल आट्र्स की दुनिया में विश्व पटल पर और चमके।

इस अवसर पर साहिल शर्मा, कोच रोहित मरवाहा तथा कोच गौतम मरवाहा भी मौजूद थे और उन्होंने भी खिलाडिय़ों को उमदा प्रदर्शन के लिए बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here