टांडा में जालंधर के 3 लुटेरे काबूू, हथियार बरामद

होशियारपुर/टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट:रिषीपाल। टांडा पुलिस ने लुटेरा गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। एस.एस.पी होशियारपुर जे.एलनचेलियन के दिशानिर्देश पर डी.एस.पी. कार्यालय टांडा में हुई प्रेस वार्ता के दौरान एस.पी. तफ्तीश होशियारपुर हरप्रीत सिंह मंढेर ने पुलिस की इस सफलता के बारे में जानकारी दी। इस अवसर पर डी.एस.पी. टांडा गुरप्रीत सिंह गिल्ल भी उनके साथ मौजूद थे।

Advertisements

इस अवसर पर एस.पी. मंढेर ने बताया कि इलाके के अंदर हो रही लूट और चोरी की वारदातों पर काबू पाने के लिए जिला पुलिस प्रमुख की ओर से एस.एच.ओ. टांडा बिक्रम सिंह और सी.आई.ए. स्टाफ इंचार्ज यादविंदर सिंह की टीम बनाई गई थी और इस टीम ने घोगरा के नज़दीक गिरोह के सदस्यों दिलबाग सिंह उर्फ बाघा पुत्र देव राज निवासी बहराम भोगपुर (जालंधर), अमनदीप लाल उर्फ अमन पुत्र भजन लाल निवासी बिनपालके (जालंधर) व सतीश कुमार उर्फ टोनी पुत्र करमजीत सिंह मोहल्ला सग्गरा आदमपुर (जालंधर) को काबू किया। उन्होंने बताया कि उनके पास से 315 बोर का पिस्तौल, एक जिंदा कारतूस, एक नकली पिस्तौल, कमानीदार चाकू, बिना नंबर के मोटरसाइकिल और 11 मोबाईल फोन बरामद किए गए। उक्त गिरोह के सदस्यों ने पूछ ताछ के दौरान बताया कि उन्होंने होशियारपुर और कपूरथला में वारदातें की जिन में लूटपाट, सनेचिंग की वारदातें शामिल थीं। जिनमें से कुछ दिन पहले टांडा के गांव मूनक के नज़दीक लड़कियों से मोबाइल छीनने के साथ माहिलपुर, मुकेरियां, हरियाणा और गढ़दीवाला में लोगों से मोबाइल छीनने की वारदातें शामिल हैं।

वही उन्होंने जिला कपूरथला के बेगोवाल इलाके में भी मोबाइल छीने थे। उन्होंने बताया कि आरोपी दिलबाग सिंह के खिलाफ थाना भोगपुर में एन.डी.पी.एस. एक्ट के अंतर्गत मामला दजऱ् है। इसी तरह सतीश कुमार के खिलाफ थाना भोगपुर, आदमपुर में मामले दजऱ् हैं तथा अमनदीप के खिलाफ थाना भोगपुर में एन.डी.पी.एस. चोरी और लूटपाट के मामले दजऱ् हैं। उन्होंने बताया कि गिरोह एक सदस्यों को माननीय अदालत में पेश कर रिमांड हासिल करने के बाद और भी खुलासे होने की संभावना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here