पत्थरबाजी व आतंकवादी मुकाबलों में शहीद सैनिकों पर विपक्ष व मानव अधिकार चुप क्यों? : खन्ना

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व जम्मू कश्मीर भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने पिछले 24 घंटों में जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों के साथ मुकाबले व पत्थरबाजी के कारण शहीद हुए सैनिकों की शहीदी पर गहरा शोक प्रकट किया। खन्ना ने ऐसे हादसों के लिए विपक्ष को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि राज्य में विपक्षी पार्टियों के अलगाववादियों व देश विरोधी तत्वों के हक में बयानबाजी करने के कारण ही ऐसी दुखदायक घटनाएं घटती हैं। खन्ना ने कहा कि जम्मू कश्मीर में विपक्षी दल आज अपने अस्तित्व व सता की खातिर प्रदेश के माहौल को खराब कर आग लगाने का काम कर रहे हैं।

Advertisements

खन्ना ने कहा कि पिछले 24 घंटे में पत्थरबाजी व आतंकवादी मुकाबले में शहीद हुए सैनिकों या उनके परिवारों के लिए मानव अधिकार के नाम पर अपनी दुकानदारी चलाने वाले संगठन व मानव अधिकार कार्यकर्ता चुप क्यों हैं। उन्होंने शहीद हुए सैनिकों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करते हुए शहीदों को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने गवर्नर जम्मू कश्मीर से मांग की है कि ऐसी दुखदायी घटनाओं के लिए जिम्मेदार व्यक्तियों के विरुध कड़ी से कड़ी करवाई की जाए ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोका जा सके।

साथ ही उन्होंने आतंकवाद व पत्थरबाजों को संरक्षण देने वाले राज्य के नेताओं व अलगाववादियों से भी सरकार को सख्ती से निपटने की मांग की। उन्होंने कहा कि राज्य में नेताओं व अलगाववादियों के ऐसे गैरजिम्मेदाराना बयानों से ही राज्य में अलगाववाद को बढ़ावा मिलता है जिसे रोकने के लिए आज सरकार को सख्त से सख्त कदम उठाने की जरुरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here