बोगमपुरा टाइगर फोर्स ने नशे के विरोध में फूंका पंजाब सरकार का पुतला

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। बेगमपुरा टाइगर फोर्स द्वारा अंबेदकर चौंक में नशों के विरोध में पंजाब सरकार का पुतला फूंका गया। इस मौके पर रोष जताते हुए नेताओं ने कहा कि कैप्टन अमिंदर सिंह मुख्यमंत्री पंजाब के शपथ उठाते समय गुटका साहिब की शपथ ले कर नशों के खात्मे की जो घोषणा की थी वह सब झूठ साबित हुआ। नशे के व्यापारी आज भी गलीयों चौराहों तथा पार्कों में निधडक़ होकर नशा बेच रहे है। पंजाब की जवानी पहले जैसे नशे के नर्क में धस गई है। आए दिन किसी न किसी नौजवान की नशे की ओवरडोज से हुई मौत का समाचार छप रहा है पर सरकारें इन नशा बेचने वाले व्यापारियों के खिलाफ कभी भी गंभीर होकर सख्त कदम नहीं उठा रही।

Advertisements

उन्होंने कहा कि पिछली अकाली भाजपा सरकार के समय जो चिट्टे के कारोबार का रैकेट पकड़ा गया था, जिसमें अकाली दल बादल के मंत्री का नाम आया था तो विरोधी पक्ष में बैठी कांग्रेस के नेताओं ने छाती ठोक कर कहा था कि हमारी सरकार आने पर सबसे पहले विक्रम मजीठिया को जेल भेजा जाएगा पर कांग्रेस की सरकार आने पर मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को प्रकाश सिंह बादल के साथ रिश्तेदारी निभाने की याद आ गई तथा मजीठिए के साथ-साथ बरगाड़ी कांड में श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी का विरोध कर रही सिक्ख संगत पर गोलीयां चलाने के आरोपी प्रकाश सिंह बादल को रिश्तेदारी तहत माफ कर दिया। नेताओं ने कहा कि लीडरों ने विरोधी पार्टियों के होने के बावजूद आपसी एकता दिखाते हुए यह साबित कर दिया कि इन्हें न तो गुरु के सत्कार की परवाह है तथा न ही आम जनता की।

यह लीडर सिर्फ पैसे को आपना पीर मानते है। नेताओं ने मांग की कि पंजाब सरकार नशों पर काबू पाने के लिए आज से सख्ती करके बड़े-बड़े धनाड़ नशे के व्यापारी जो कि समाज में इज्जतदारों का लिवास डालने वाले लोगों को धोखा दे रहे है उनकी पीठ पर जो राजनीतिक नेता खड़े है, सभी को जेल भेजा जाए ताकि गली मोहल्लों में बिक रहे नशे पर रोक लगाई जा सके। इस अवसर पर अतिरिक्त चेयरमैन तरसेम दीवाना, राष्ट्रीय प्रधान अशोक सल्लन, सीनियर नेता तारा चंद, अवतार बस्सी ख्वाजू, अमरजीत, सोमदेव, बब्बू सिंगड़ीवाल, हंसराज, सुखदेव, हरविंदर डाडा, वीरपाल ठरोली, हरनेक, भरत, आदित्या भारद्वाज, केशव, जस्सा सिंह, अजय अशोक बस्सी कलां, राम लुभाया, अभिषेक, विजय बस्सी ख्वाजू, सचिन, सुखविंदर हीरा, जस्सी, गौरव, ज्योति, मनजीत कुक्कू, गुरमुख, राजा, अमरजीत, सुखजीत लाल, गौरव, मोनू, सीलू, मनदीप, गोपी, गुरजीत, मन्नू, दीपा, शुभम, भूपिंदर, जस्सी, मन्नी, कमल, वरिंदर, कर्ण, मनजीत आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here