सांपला के केंद्रीय मंत्री बनने के बाद होशियारपुर में हुई तरक्की के नए युग की शुरुआत: डा. रमन घई

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला के बतौर मंत्री होशियारपुर संसदीय क्षेत्र के लिए सफलता पूर्वक चार वर्ष पूरे होने पर खुशी व्यक्त करते हुए एक कार्यक्रम का आयोजन भाजपा राष्ट्रीय कौंसिल सदस्य विजय अग्रवाल की अध्यक्षता में संसदीय कार्यालय में किया गया। इस संबंधी विजय अग्रवाल ने चार वर्ष पूरे होने पर भाजपा की उपलब्धियां बताते हुए कहा कि सांपला ने बतौर मंत्री इन चार वर्षों में सर्वपक्षीय विकास किया। उन्होंने कहा कि सांपला जी ने केंद्र सरकार की नीतियों जिनमें जनधन योजना, उज्जवला योजना, बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाई के अलावा अन्य सभी स्कीमों को होशियारपुर में जमीनी स्तर पर लागू करवाकर होशियारपुर के विकास को एक नई राह दिखाई। उन्होंने कहा कि सांपला जी के प्रयासों से ही शामचौरासी हलका के गांव मलौट को देश की आजादी के बाद बिजली नसीब हुई। उन्होंने कहा कि सांपला के मंत्री पद कार्यकाल को होशियारपुर के इतिहास में स्वर्ण अक्षरों से लिखा जाएगा।
इस अवसर पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ड. रमन घई ने कहा कि विजय सांपला जी बतौर मंत्री बने पूरे हुए चार वर्ष होशियारपुर लोकसभा के साथ-साथ पंजाब के लिए उपलब्धि भरे रहे। उन्होंने कहा कि श्री विजय सांपला ने इन चार वर्षों में होशियारपुर के लोगों के प्रति अपनी पूरी जिम्मेवारी निभाते हुए रिकार्ड तोड़ विकास कार्य किए है, जोकि होशियारपुर के लिए गौरव की बात है। डा. रमन घई ने कहा कि आदमपुर में एयरपोर्ट का रिकार्ड समय जनता के लिए शुरू होना विजय सांपला जी की बतौर मंत्री एक बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने कहा कि होशियारपुर-फगवाड़ा, होशियारपुर-जालंधर,अमृतसर, आनंदपुर साहिब बाया होशियारपुर सडक़ों का फॉरलेन होना तथा होशियारपुर वासियों के लिए रोजाना होशियारपुर से दिल्ली व दिल्ली से होशियारपुर रेलगाडी का चलना तथा उसमें फस्र्ट सैकेंड, थर्ड, थर्ड ए.सी, स्लीपर कलास डिब्बों का होशियारपुर निवासियों के लिए इस ट्रेन में उपलब्धि रहना विजय सांपला जी की बतौर मंत्री होशियारपुर निवासियों व आस-पास के लोगों के लिए एक बड़ी सफलता है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि जल्द ही केंद्रीय मंत्री विजय सांपला जी के प्रयासों से होशियारपुर के लिए लोगों के लिए हरिद्वार व मथुरा के लिए जल्द नई ट्रेनों की सुविधा मिलेगी।
इस अवसर पर भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश सचिव नीति तलवाड़ ने कहा कि सांपला जी के बतौर मंत्रीव चार वर्ष पूरे होने पर उन्हें बधाई देते हुए कहा कि इन चार वर्षों में होशियारपुर में विकास की जो धारा चली है हम सभी होशियारपुर वासियों को इस विकास को आगे भी जारी रखने के लिए 2019 लोकसभा चुनावों में सांपला जी को एक बार फिर भारी बहुमत से जीताकर लोकसभा में भेजना होंगा ताकि होशियारपुर के विकास को और गति दी जा सके।
इस मौके पर भारत भूषण वर्मा ने कहा कि श्री सांपला जी ने अपने बतौर मंत्री बनने के बाद जो होशियारपुर में तरक्की के युग की शुरुआत की वो आगे भी इसी तरह जारी रहेगी। उन्होंने आशा व्यक्त की कि होशियारपुर के सूझबान वोटर आने वाले समय में सांपला के होशियारपुर की तरक्की के लिए उनके दिए अहम योगदान को देखते हुए उन्हें 2019 में लोकसभा चुनावों में भारी बहुमत से जीताएगे।
भाजपा राष्ट्रीय कौंसल सदस्य विजय अग्रवाल, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष डा. रमन घई, पूर्व मंडल प्रधान अश्विन ओहरी, पार्षद नीति तलवाड़, भाजपा नेता भारत भूषण वर्मा, विजय सांपला फैन क्लब के चैयरमैन हनी सूद, ओ बी सी मोर्चा की पंजाब उपाध्यक्ष सुरिंदर पाल कौर सैनी, चब्बेवाल के सह प्रभारी दिलबाग सिंह सिद्धू, सरबजीत कौर, गुरमिंदर कौर सैनी, हरि ओम नंबरदार, दीपक रॉक्सी, मनप्रीत सिंह, सौरभ भोपाल, गगन बतरा, अरविंद बिंद्रा, जसबीर बिट्टू, रघुबीर सिंह बेदी, सूरज शर्मा, सतनाम धामी, हरप्रीत सैनी, राहुल बग्गा लक्की आदि उपस्थित थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here