बी.एस.एन.एल. कर्मियों ने सरकार के खिलाफ रोष रैली निकाल किया प्रदर्शन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। रेलवे मंडी होशियारपुर में बीएसएनएल की समूह यूनियन और अफसर एसोसिएशन के संयुक्त फोर्म द्वारा रोष रैली निकाली गई। मुलाजिमों ने यह रैली अपनी पुरानी मांगो को न मानने को लेकर की। फोर्म के सदस्यों ने बातचीत करते कहा कि उनके वेतन जो कि 1 जनवीर 2017 से नए पे स्केल अनुसार लागू नहीं की गई। इसके साथ ही उनकी कुछ मांगे 11 साल बीत जाने के बाद 1 जनवरी 2007 से पैडिंग पड़ी है और न ही बीएसएनएल के पैंशनरों की पैंशने बढ़ाई जा रही है। लीडरों ने यह भी बताया कि बीएसएनएल को 4जी सेवांए देने के लिए स्पैक्टर्म नहीं दिया जा रहा।

Advertisements

जिस कारण अमजन बीएसएनएल की 4जी की सरकारी सेवाओं से वंचित रह गए। यह सभी कुछ सरकार द्वारा अपनी कुछ चहेती प्राईवेट कंपनियों को फायदा पंहुचाने के लिए किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि फरवरी 2018 में संचार मंत्री मनोज सिन्हा ने उक्त मांगे मानने का भरोसा दिया था। लेकिन अब सरकार द्वारा डीओटी ने उक्त मांगे मानने से साफ तौर पर मना कर दिया है। जिसके कारण समूह बीएसएनएल के मुलाजिमों ने रोष व्याप्त है। उन्होंने कहा कि अगर उनकी उक्त मांगे न मानी गई तो वह हड़ताल पर जाने के लिए मजबूर होंगे जिसके लिए सरकार खुद जिम्मेदार होगी।

इस दौरान बलवीर सिंह, अमरजीत सिंह, जगमोहिंदर सिंह, जगतार सिंह, सतविंदर सिंह, तेजिंदर पाल सिंह, अमित गुप्ता, हरप्रीत सिंह, अमरजीत सिंह, लेखराज, राकेश कुमार, इंद्रजीत सिंह, मुकेश कुमार, ओंकार सिंह, सोहन लाल व अन्य शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here