गांव कक्कों में समर कैंप का आयोजन, विद्यार्थियों ने लोगों को पर्यावरण संभाल का दिया संदेश

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: समीर सैनी। डी.ए.वी. कालेज होशियारपुर के एन.एस.एस. यूनिट द्वारा भारत सरकार के निर्देशानुसार समर कैंप का आयोजन हुआ। इस मौके पर कैंप के 11वें दिन एन.एस.एस. वालंटियरों द्वारा जागरुकता रैली गांव कक्कों में निकाली गई।

Advertisements

रैली दौरान विद्यार्थियों ने गांव निवासियों को नशे जैसे कोहड़ से दूर रहने, प्लास्टिक का प्रयोग न करने, पानी बचाने, अधिक से अधिक पेड़ लगाने और पर्यावरण को साफ सुथरा रखने के लिए अपने आस-पास की सफाई की सफाई रखने का संदेश दिया। इस अवसर पर एन.एस.एस. के इंचार्ज कमलजीत कौर ने विद्यार्थियों का हौंसला बढ़ाते हुए उक्त दिए गए संदेशों पर लोगों को अधिक से अधिक जागरूक करने के लिए भी कहा।

इस मौके पर प्रिंसीपल नीरजा ढींगरा, कालेज कमेटी के प्रधान डा. अनूप कुमार व सचिव डी.एल. आनंद ने एन.एस.एस. यूनिट द्वारा चलाए जा रहे इस कैंप की भरपूर प्रशंसा की और कहा कि ऐसे कैंप विद्यार्थियों में अपने देश की सेवा करने और अपने आस-पास की साफ-सफाई करने का जजबा बढ़ाते है। इस अवसर पर एन.एस.एस. यूनिट के सहायक इंचार्ज प्रो. विशाल कुमार, प्रो. प्रभजोत सिंह, डा. सपना शर्मा, डा. मुख्तयार सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here