लिवफास्ट बैटरी की शानदार लांचिंग, एम.डी. राकेश मल्होत्रा भी रहे उपस्थित

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/जतिंदर प्रिंस। लिवफास्ट बैटरी की शानदार लांचिंग का कार्यक्रम फगवाड़ा-जालंधर मार्ग पर स्थित होटल क्लब कबाना में आयोजित किया गया। इस संबंधी जानकारी देते हुए होशियारपुर, जालंधर एवं कपूरथला के डिस्ट्रीब्यूटर सुधीर शर्मा ने बताया कि उक्त स्थान पर आयोजित किए गए कार्यक्रम में कंपनी के एम.डी. राकेश मल्होत्रा ने विशेष तौर से उपस्थित हुए। कार्यक्रम का शुभारंभ ज्योति प्रज्ज्वलित एवं गणेश वंदना के साथ किया गया। इस दौरान कार्यक्रम में पहुंचे डीलरों एवं रिटेलरों के लिए कलाकारों द्वारा मनोरंजक इवेंट पेश करके उनका दिल जीत लिया गया।

Advertisements


इस दौरान एम.डी. राकेश मल्होत्रा ने बताया कि लिवफास्ट बैटरी पिछले तीन साल से ग्राहकों की पहली पसंद बनी है तथा यहां हमारे नए डिस्ट्रीब्यूटर सुधीर शर्मा के साथ यह लांचिंग का कार्यक्रम रखा गया है, जिसमें हमारे साथ जुड़े साथियों में काफी उत्साह है। उन्होंने बताया कि लिवफास्ट बैटरी अलग-अलग मॉडल्स एवं रेंज में उपलब्ध है तथा ई-रिक्शा व अन्य प्रकार की गाडिय़ों में हम पहले ही डील कर रहे हैं। यह बैटरी बहुत ही उमदा एवं अधिक समय तक चलने वाली बैटरी है, जिस संबंधी बाजार से हमें अच्छा रिसपांस मिल रहा है।

इस मौके पर सुधीर शर्मा ने कंपनी की तरफ से उनपर एवं अन्य साथियों पर जताए गए विश्वास के लिए श्री मल्होत्रा का आभार व्यक्त किया और विश्वास दिलाया कि लिवफास्ट के साथ वे मार्किट में बेहतर प्रफार्म कर पाएंगे। इस मौके पर गुरप्रीत भाटिया, कृष्ण अहूजा, समीर शर्मा, नरिंदर ग्रेवाल व अन्य अधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here