श्रीराम मंदिर का विरोध करने वाले हमारी चुप्पी को हमारी कमजोरी न समझें: अश्विनी गैंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अयोध्या में श्रीराम मंदिर बनाने के लिए होशियारपुर में 9 दिसंबर को आयोजित होने जा रहे कार्यक्रम को सफल बनाने के संबंध में विभिन्न संस्थाओं के सदस्यों की बैठक नई सोच के संस्थापक अध्यक्ष अश्विनी गैंद की अगुवाई में हुई। इस अवसर पर अश्विनी गैंद ने कहा कि सरकारें एक बात समझ लें कि श्रीराम मंदिर बनाने के लिए हमें किसी की दया या इजाजत की जरुरत नहीं है, बल्कि हम संसद एवं अदालत का सम्मान करते हुए चुप हैं। परन्तु हमारी चुप्पी को हमारी कमजोरी न समझा जाए। क्योंकि इतिहास गवाह है कि जब भी धर्म की हानि हुई है भारतवासियों ने बलिदान देकर अपनी संस्कृति की रक्षा की है।

Advertisements

वर्तमान समय में हमें मजबूर न किया जाए कि हम अहिंसा का मार्ग छोड़ हिंसा का मार्ग अपनाएं। इसलिए श्रीराम निर्माण में अड़चन डालने वाले समझ एवं संभल जाएं तथा अपने आप ही मार्ग छोड़ भगवान राम के प्रति अपनी श्रद्धा प्रकट करें। उन्होंने बताया कि श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए होशियारपुर में आयोजित हो रहे इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बड़ी संख्या में श्रीराम भक्त एवं भगवान के प्रति श्रद्धा रखने वाले पहुंच रहे हैं और संस्था भी इसमें बढ़चढ़ कर भाग लेगी ताकि श्रीराम मंदिर बनाने का जो संकल्प भारत वासियों ने लिया है उसे कामयाब बनाया जा सके।

9 दिसंबर को होशियारपुर में आयोजित होने वाले कार्यक्रम को सफल बनाने पर किया विचार विमर्श

इस अवसर पर सैनी जाग्रति मंच के संस्थापक संदीप सैनी एवं भारतीय सनातन धर्म महावीर दल के अध्यक्ष कृष्ण गोपाल आनंद ने कहा कि भगवान राम भारतीय संस्कृति के आधार हैं तथा यह किसी व्यक्ति विशेष की आस्था से जुड़ा सवाल नहीं है बल्कि देशवासियों एवं विश्व भर में भगवान राम को मानने वालों का सवाल है। इसलिए हमें श्रीराम मंदिर बनाने से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने कहा कि सरकार पर दवाब बढ़ाने के लिए यह कार्यक्रम देशभर में आयोजित किए जा रहे हैं ताकि सरकार राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ करे और जनता से अपील है कि वो बड़ी संख्या में पहुंचकर कार्यक्रम को सफल बनाएं। इस अवसर पर धर्म जाग्रति मंच से कुलदीप सैनी, मुकेश डावर मिंटू, पवन शर्मा, द ब्लड एसोसिएशन से सुमित गुप्ता व राकेश सहारन, विशाल, करवट से आयुष, अश्विनी वर्मा, विकास कुमरा ब्लाड डोनेशन सोसायटी से ऋषि कुमरा, नीरज गैंद, राजेश शर्मा, अशोक सैनी, अनुप कुमार पादू सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here