श्रीराम मंदिर निर्माण में जनमानस सहयोग हेतु श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की तरफ से होशियारपुर में जिला अध्यक्ष ठाकुर लक्की सिंह की अगुवाई में श्रीराम मंदिर निर्माण में जनमानस का सहयोग लेने हेतु हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। फगवाड़ा चौक से सब्जी मंडी में चलाए गए इस अभियान में दुकानदारों एवं आम लोगों का भरपूर सहयोग मिला और हरेक वर्ग एवं समुदाय से संबंधित व्यक्ति ने हस्ताक्षर करते हुए श्रीराम मंदिर निर्माण हेतु अपनी सहमति व्यक्त की। लोगों ने सरकार से मांग की कि श्रीराम मंदिर निर्माण करवाकर करोड़ों लोगों की भावनाओं का सम्मान करे।

Advertisements

इस संबंधी जानकारी देते हुए ठाकुर लक्की सिंह ने बताया कि अभियान चलाने का उद्देश्य मंदिर बनाने के लिए चलाए जा रहे आंदोलन में जनमानस का सहयोग एवं भागीदारी सुनिश्चित करना है ताकि सरकार पर दवाब बनाया जा सके और सरकार संसद में विशेष अध्यादेश लाकर इस मसले का हल एवं करोड़ों राम भक्तों की भावनाओं का सम्मान करते हुए श्रीराम मंदिर बनाने का रास्ता साफ करे। ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि सरकार और अदालत के रवैये से पहले ही समस्त सनातनियों में रोष की लहर दौड़ गई है तथा अब अगर किसी तरह का विलम्भ किया गया तो इसके घातक परिणाम निकलें की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता। इसलिए सरकार को संभावित खतरों एवं घटनाओं को रोकने के लिए मंदिर निर्माण हेतु आगे आए और आपसी भाईचारे के साथ मंदिर बनवाए।

इस दौरान दुकानदारों एवं आम लोगों ने कहा कि राजनीतिक पार्टियों ने श्रीराम मंदिर मुद्दे को हमेशा ही वोटों के लिए प्रयोग किया है, मगर इस बार ऐसा नहीं होने दिया जाएगा। हम सभी मही नहीं बल्कि प्रत्येक वर्ग एवं समुदाय मंदिर के पक्ष में हैं, इसलिए सरकार को चाहिए कि वे इस मामले का हल निकाले और मंदिर निर्माण की आज्ञा प्रदान करे। इस अवसर पर मनोज गुप्ता, चेतन सूद, मनोज ढींगरा, वीरप्रताप राणा, रणजीत सिंह राणा, कुलविंदर सिंह बब्बू, मोंटी ठाकुर, संदीप राजपूत, जीत ठाकुर, राजेश सूरी, लक्की भाटिया, निशांत चिब, साहिल राणा, राकेश चावला, अंकित ठाकुर, किक्की, मोनू चावला आदि ने जनजागरण हेतु लोगों को श्रीराम मंदिर बनाने के लिए चलाए जा रहे आंदोलन में सहयोग करने तथा 9 दिसंबर को रोशन ग्राउंड होशियारपुर में करवाई जा रही विशाल धर्म सभा में पहुंचने की अपील की। जिसका उन्हें भरपूर समर्थन मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here