संघ प्रचारक इंद्रेश कुमार का नवजोत सिद्धू को जयचंद कहना सही: पार्षद निपुण शर्मा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। बीते दिन चंडीगढ़ में आयोजित एक कार्यक्रम में संघ प्रचारक इंद्रेश कुमार ने पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू की तुलना जयचंद जैसे गद्दार की थी। जिसका भाजपा पार्षद निपुण शर्मा ने समर्थन किया है। पार्षद निपुण शर्मा द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में निपुण शर्मा ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के आदरणीय प्रचारक इंद्रेश कुमार जी ने नवजोत सिधू के पाकिस्तान दौरे पर आतंकी गोपाल सिंह चावला को करतारपुर कॉरिडॉर कार्यक्रम में मिलने पर सिद्धू को जयचंद का नाम दिया है।मैं व्यक्तिगत तौर पर उनका समर्थन करता हूं। पार्षद शर्मा ने कहा कि अस्लियत में नवजोत सिद्धू आज के वर्तमान समय में देश का जयचंद जैसा गद्दार है,जो पाकिस्तान के एजेंट की तरह काम कर रहा है।

Advertisements

देश के प्रधानमंत्री मोदी ने यहाँ सिख धर्म की 70साल पुरानी करतारपुर कॉरिडॉर मांग को पूरा कर हिन्दू-सिख भाईचारे को और मजबूत किया है। लेकिन नवजोत सिधू ने पाकिस्तान में जाकर ऐसे आतंकवादी गोपाल सिंह चावला से फ़ोटो खिंचवाई जो पंजाब में पाकिस्तान की मदद से हिन्दू-सिख भाईचारे को खत्म करने पर लगा हुआ है। देश को ऐसे जयचंद और मीर जाफर जैसे लोग नही चाहिए।

जो मंत्री बनते समय देश की अखंडता,संप्रभुता,सविधान की रक्षा की शपथ तो लेते है,लेकिन अपने निजी स्वार्थों के लिए देश को पीछे छोड़ आतंकवादियों को गले लगाते है।देश की जनता ऐसे जयचंद को कभी माफ़ नही करेगी। बेशक दोनों देशों की सरकारों ने लोगो की धार्मिक भावनाओं की कद्र करते हुए करतारपुर कॉरिडॉर रास्ते को मंजूरी दे दी है। लेकिन यह परम् पवित्र मार्ग सिर्फ श्रद्धालुओं के लिए है, आतंकवादियो के लिए नही।नवजोत सिधू को अपनी इस शर्मनाक हरकत के लिए देश की जनता से माफ़ी मांगनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here