रंगोली प्रतियोगिता में सीता, गीता, पारुल और लखवीर ने पाया पहला स्थान

whatsapp-image-2016-10-28-at-18-59-36
होशियारपुर। श्रीमती पी.डी. आर्य महिला सीनियर सैकेंडरी स्कूल में दीपावली के अवसर पर रंगोली प्रतियोगिता करवाई गई। इसमें स्कूल की 200 छात्राओं ने भाग लिया। प्रतियोगिता में प्रथम ग्रुप में ग्यारहवीं और बारहवीं की छात्राओं में से सीता, गीता, सरिता और ग्यारहवीं की छात्राओं हरलीन, पारुल और लखवीर ने प्रथम स्थान प्राप्त किया तथा ग्यारहवीं सैक्शन बी की छात्राओं अनुराधा, पिंकी, रानी व पूजा ने दूसरा स्थान प्राप्त किया।

Advertisements

whatsapp-image-2016-10-28-at-18-58-24

ग्रुप-2 में नौंवी एवं दसवीं दसवीं की चांदनी, माला, खुशबू ने प्रथम, अंतिमा, सोनिया, आंचल ने दूसरा तथा दसवीं की कोसम, साक्षी, रानी और रुबी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

whatsapp-image-2016-10-28-at-18-59-04

इसी प्रकार ग्रुप-3 में छठी से आठवीं तक में से छठी की महक, हरशिकात, दीक्षा व सोनिया ने पहला, सातवीं की शबनम, कोसम, आंचल व ललिता ने दूसरा और सातवीं की गुरलीन, सपना, सवोनी, अनु तथा आठवीं की लक्ष्मी, भारती, खुशबू व रोशनी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। इस अवसर पर स्कूल प्रबंधक कमेटी के प्रधान विश्वामित्र रामपाल ने विशेष तौर से पहुंच कर छात्राओं की प्रतिभा को सराहा और सभी को दीपावली की बधाई दी। इस अवसर पर प्रधान विश्वमित्रा एवं प्रिं. टिमाटनी आहलुवालिया ने छात्राओं को पुरस्कृत भी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here