चब्बेवाल में पानी ट्यूबवैल की सप्लाई के लिए 23.5 लाख रूपए की मंजूरी

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। विधायक डा. राज कुमार चब्बेवाल गत दिनों गाँव चब्बेवाल में अमृतपाल सिंह अमरीका वालों के घर, गाँव वासियों की तरफ से रखी गई बड़ी मीटिंग में शामिल हुए। लोगों के साथ गाँव की समस्याओं के बारे विचार विमर्श करते हुए डा. राज ने बताया कि गाँव के पानी सप्लाई के ट्यूबवैल के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने 23 लाख रुपए के बड़े बोर के लिए मंज़ूरी दे दी है। इसके साथ ही नियमों मुताबिक जो 3 लाख रुपए का योगदान गाँव वासियों ने डालना था, वह भी डा. राज ने कैप्टन साहब से मुआफ करवा लिए हैं।

Advertisements

इस मौके पर उन्होंने कहा कि गाँव वासियों द्वारा आप बोर करवाने के लिए भी कुछ नियमानुसार मंज़ूरी लेनी पड़ती। जिसको कि अभी वक्त लगना था और 5 लाख का बोर भी बहुत कम सामर्थ्य वाला है जिसके साथ चब्बेवाल जैसे बड़े गाँव को पूरी सप्लाई नहीं मिलनी थी। डा. राज ने जानकारी दी कि बोर सम्बन्धित टैंडर करके विभाग द्वारा जनवरी के अन्तिम हफ्ते में बोर करने की मशीन लगा दी जायेगी। इसके अलावा सडक़ों के बारे बात करते हुए डा. राज ने कहा कि गाँव के छप्पड़ से डाली जा रही पाइपलाइन के कारण नुकसानी गई सडक़ के लिए लगभग 50 लाख मंज़ूर हुए हैं और पाइपलाइन चलते ही सडक़ बनाने का काम शुरू कर दिया जायेगा। यह सडक़ पूर्व विधायक चौधरी राम रत्न के घर से शिव मंदिर से बाग़ भाईयों से होती हुई बोहण को मुड़ते रास्ते तक बनाई जायेगी। इसके साथ बाग भाईयों के निवासियों की भी सडक़ बनाने की सालों की माँग पूरी होगी।

डा. राज ने उपस्थित गाँव वासियों को भरोसा दिया कि वह हमेशा चब्बेवाल गाँव की समस्याएँ दूर करने के लिए उनके साथ हैं। इस मौके पर डा. राज मे अपने कांग्रसी साथी दिलबाग सिंह बागी का विशेष तौर पर धन्यवाद किया जोकि बौर खराब होने पर अपने ट्यूबवैल से गांव को पानी दे रहे हैं और नया बौर होने तक इसको जारी रखेंगे। इस मौके पर शिवरंजन सिंह, रणबीर सिंह राणा, प्रधान संतोख सिंह, दिलबाग सिंह, डा. बलदेव सिंह, नीटा, रजिन्दर सिंह जिम्मी, मेहरचन्द, वेदा प्रकाश, रामलाल आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here