चब्बेवाल के 600 ओर किसानों का कर्ज माफ: विधायक डा. राजकुमार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज), रिपोर्ट: पुष्पिंदर। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंदर सिंह जी द्वारा अपने किसानों के साथ किए कर्ज माफी के वायदे को पूरा करते हुए तीसरे पड़ाव में अब कोआप्रेटिव सोसायटियों से लिए गए कर्जे माफकिये जा रहे हैं। इसी कड़ी में चब्बेवाल हलके से 600 किसानों को भी 5 करोड़ के कर्जे से राहत मिली है। चब्बेवाल विधायक डा. राजकुमार द्वारा गांव चब्बेवाल में किये गए समागम में इन किसानों को कर्ज माफी के सर्टिफिकेट बांटे गए।

Advertisements

इस मौके पर डा. राज ने किसानों को संबोधित करते कहा कि कैप्टन सरकार अपने किसानों को राहत देने के लिए और उनका जीवन स्तर ऊंचा उठाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। जबकि मोदी सरकार ने पंजाब के किसानों के कर्जे माफी में भी किसी तरह का योगदान नहीं दिया और किसानों के हितों के लिए स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू करने से भी गुरेज कर रही है। डा. राज ने एक बार फिर किसानों के साथ जानकारी सांझी की कि चब्बेवाल हलके की मंडियों के नवीनीकरण के लिए 3.5 करोड़ की अनुदान जारी हुई है जिस पर काम भी शुरु हो चुका है।

उन्होंने बताया कि प्रि-बजट मीटिंग में उन्होंने अपने किसान भाइयों के लिए 24 घंटे निरंतर बिजली सप्लाई जारी रखने संबधित भी कैप्टन साहिब के पास अपील की थी जिस पर उन्होंने आश्वासन दिया है कि इसमें कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। कांग्रेस सरकार किसानों के हितों के लिए हमेशा काम करती रही है और करती रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here