भारत बंद का समर्थन: 25 जनवरी को होशियारपुर भी रखा जाएगा पूर्ण बंद: राजपूत सभा

Rajput-Sabha-Held-Protest-25-Jan-2018-Against-Administration-and-Film-Padmawati-Hoshiarpur-Punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। युवा राजपूत सभा की बैठक अध्यक्ष मोंटी ठाकुर की अध्यक्षता में हुई। इस अवसर पर मौजूद युवा सदस्यों ने एकमत से रानी पद्मावती पर बनाई गई फिल्म को सिनेमा घरों में दिखाये जाने पर कड़ा विरोध किए जाने की चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि अगर होशियारपुर में किसी भी सिनेमाघर ने यह फिल्म दिखाने की हिम्मत दिखाई तो वह अपने अंजाम का खुद जिम्मेदार होगा। सदस्यों ने प्रशासन को चेताया कि वह अपनी जिम्मेदारी को निभाते हुए सिनेमा मालिकों को फिल्म न प्रदर्शित करने के लिए प्रेरित करे। इस अवसर पर लक्की ठाकुर एवं मोंटी ठाकुर ने कहा कि महारानी पद्मावती राजपूतों की आन-बान और शान हैं तथा हम अपने सम्मान पर किसी तरह की ठेस नहीं पहुंचने देंगे तथा इसके लिए अगर कोई कुर्बानी भी देनी पड़ी तो राजपूत पीछे नहीं हटेंगे।

Advertisements

उन्होंने कहा कि इतिहास गवाब है कि जब-जब भी धर्म और राजपूतों के सम्मान की बात आई हो तब-तब राजपूतों की तलवारों ने दुश्मनों को मुंह तोड़ जवाब दिया है। इसलिए राजपूतों की चुप्पी को उनकी कमजोरी समझने की भूल न की जाए। राजपूत नेताओं ने कहा कि होशियारपुर व आसपास के सिनेमाघरों से सभा की तरफ से अपील है कि वह माहौल को खराब होने से बचाने के लिए इस फिल्म को प्रदर्शित न करें। अगर फिर भी कोई फिल्म को दिखाता है तो वह अपने अंजाम के लिए खुद जिम्मेदार होगा। उन्होंने कहा कि अभी तो सिर्फ हाथ जोडक़र निवेदन किया जा रहा है तथा अगर किसी ने अपील न मानी तो हालात बेकाबू होते देर नहीं लगेगी। उन्होंने समस्त राजपूतों से एकजुट रहने और फिल्म के को किसी भी हालत में प्रदर्शित न होने देने का आह्वान किया। उन्होंने बताया कि फिल्म का विरोध करने संबंधी अगली रणनीति जल्द ही सदस्यों को बता दी जाएगी कि सभा का अगला एक्शन प्लान क्या रहेगा।

लक्की ठाकुर एवं मोंटी ठाकुर ने बताया कि करनी सेना द्वारा 25 जनवरी को भारत बंद का जो आह्वान किया गया है, सभा उसका समर्थन करती है तथा होशियारपुर में भी मुकम्मल बंद रखा जाएगा। उन्होंने बताया कि इस संघर्ष में शहर के कई अन्य संगठन भी राजपूत सभा के साथ खड़े हैं, क्योंकि इतिहास के साथ छेड़छाड़ करने की इजाजत किसी को नहीं दी जा सकती।

इस मौके पर अश्विनी डडवाल, डिम्पी डडवाल, अमनदीप खुल्लर, चेतन शर्मा, अश्विनी ठाकुर जंगली, विनय ठाकुर, विवेक ठाकुर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here