सीवरेज जाम की समस्या से त्रस्त लोगों ने लगाई राहत की गुहार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: पुष्पिंदर। पंजाब सरकार द्वारा यहां तंदरुस्त पंजाब मुहिम चलाकर लोगों को अपने आसपास सफाई के लिए लोगों को सचेत कर रही हैं। लेकिन ढीली कार्यप्रणाली के चलते लोगों को समस्याओं से दो-चार होना पड़ रहा है। होशियारपुर बस स्टैंड के पास सिटी सैंटर की पिछली तरफ पड़ते मोहल्ले में गत लंबे समय से सीवरेज जाम की समस्या के चलते लोगों का घरों से निकलना मुश्किल बना हुआ है।

Advertisements

लोगों का कहना है कि समस्या के समाधान के लिए निगम अधिकारियों के समक्ष गुहार लगाए जाने के बावजूद इसका हल नहीं किया जा रहा। यहां तक कि जब इस समस्या संबंधी वार्ड पार्षद से बात की गई तो उन्होंने मोबाईल फोन को हैंड फ्री कर के समस्या के हल संबंधी निगम अधिकारियों से बात की परंतु फिर भी समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है। जिससे प्रतीत होता है कि अधिकारियों को जनता की परेशानी से कोई सरोकार नहीं है।

मोहल्ला निवासी राणा, जीत राम, बलराम, काली, गोपाल, पिंदर आदि ने बताया कि सीवरेज जाम के कारण गलियों में गंदा पानी खड़़ा है, जिस कारण गलियों से निकलना व आना जाना मुश्किल बना हुआ है। उन्होंने निगम उच्चाधिकारियों व प्रशासनिक अधिकारियों को इस संबंधी स्थाई हल निकाल कर उन्हें इस परेशानी से मुक्ति दिलवाने की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here