पंजाबियों को नशा और धर्मांतरण की समस्या से एकजुट होकर लडऩा होगा: डा. जैन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल की एक बैठक लक्ष्मी नारायण मंदिर मोहल्ला रुप नगर में हुई। विश्व हिन्दू परिषद के जिला अध्यक्ष हरभजन लाल की अगुवाई में हुई इस बैठक में विहिप के संयुक्त महामंत्री डा. सुरिंदर जैन ने विशेष तौर से पहुंचकर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। डा. जैन ने कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करते हुए धर्म रक्षा, निधि अर्पण कार्यक्रम में मान संबंधी जानकारी दी। उन्होंने विश्व हिन्दू परिषद के स्थापना कार्यों एवं गतिविधियों से उपस्थिति को अवगत करवाया।

Advertisements

डा. जैन ने पंजाब में बढ़ रहे धर्मांतरण पर चिंताप्रकट करते हुए कहा कि गुरुओं की धरती पर धर्मांतरण होना बहुत चिंता का विषय है और इस मामले को सभी को गंभीरता से लेने की जरुरत है। उन्होंने कहा कि पंजाब पहले भी कई वर्षों तक विदेशी आक्रमणकारियों से लड़ता आया है और आज दो प्रकार के संकट पंजाबियों के समक्ष हैं, पहला नशा और दूसरा धर्मांतरण। जिनसे बचने के लिए पंजाबियों को पूरी तरह से जागरुक एवं सजग होने की जरुरत है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे पंजाब वासियों को इन दोनों समस्याओं के प्रति जागरुक करें और इसके हल के लिए संयुक्त रुप से प्रयास करें। संगठन की तरफ से किए जा कार्यों की जानकारी को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि संगठन द्वारा दिए गए कार्यक्रमों एवं गतिविधियों को निर्विघ्न पूरा करना हमारा कर्तव्य है, क्योंकि यह कार्यक्रम देशहित एवं जनहित के लिए बहुत आवश्यक हैं।

 

इस अवसर पर बजरंग दल के प्रांत सहसंयोजक आशीष बोनी, जिला गौरक्षा प्रमुख राजेश बिट्टू, जिलामंत्री जसवीर सिंह शीरा, जिला सहसंयोजक संदीप रल्ल, करण पासी, निशिकांत, जसविंदर रल्ल, प्रिंस जौली, रमन सिंह, राजवीर सिंह सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here