जी.ओ.जी. जिला मुख्यालय की मासिक बैठक में पुलवामा शहीदों को भेंट की श्रद्धांजलि

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बीडीपीओ-1 कांफ्रैंस हाल में जिला स्तरीय जी.ओ.जी. की मासिक बैठक जिला प्रमुख ब्रिगेडियर मनोहर सिंह (रिटा.) की अगुवाई में आयोजित की गई। शुरुआती समागम में दो मिनट का मौनव्रत रखकर पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

Advertisements

बैठक की अगली कार्रवाई में ब्रिगेडियर ने जानकारी सांझा करते हुए कहा कि 10 मार्च को जिला होशियारपुर में राष्ट्रीय स्तर की होने वाली मैराथन व साईकल रेस के आयोजन में प्रशासन का जी.ओ.जी. स्टाफ की तरफ से पूरा सहयोग दिया जायेगा। जानकारी को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि आने वाले समय में शीघ्र ही नई पंचायतों के साथ जिले की चारों तहसीलों के जी.ओ.जी. स्टाफ की ब्लाक स्तर पर सिखलाई शुरु की जायेगी ताकि जी.ओ.जी. व पंचायतों में आपसी तालमेल को मजबूती मिल सके और गांवों के विकास में तेजी व पारदर्शिता लाई जा सके।

उन्होंने कहा कि जी.ओ.जी. की तरफ से जो रिपोर्ट सबमिट की जाती हैं व पूरे विवरण सहित पंजाबी भाषा में डाली जाएं ताकि संबंधित विभाग को समस्या समझने में दिक्कत न हो और उसका समय रहते हल किया जा सके। उन्होंने तंदरुस्त पंजाब मिशन तहत तहसील गढ़शंकर व तहसील मुकेरियां की तरफ से किये गये कार्यों की सराहना करते बाकी तहसीलों को भी समाज भलाई के कामों में आगे आने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने आशा व्यक्त की कि जिले का हर जी.ओ.जी. आम लोगों का मसीहा बनकर काम करेगा ताकि लोगों को महसूस होने लगे कि जी.ओ.जी. उनके जीवन की अहम जरुरत है।

इस बैठक में जी.ओ.जी. जिला सहायक मुखी कर्नल अमरजीत सिंह, कर्नल पीएस राणा, कर्नल गुरचरण सिंह, कर्नल आरएस शाही, सुपरवाइजर प्रटग सिंह, डीईओ राजविंदर सिंह, सुपरवाईजर सुरेंदर सिंह, सुपरवाइजर बूटा सिंह राणा, कैप्टन लखबीर सिंह, परवीन कुमार, विद्यासागर, कुलदीप सिंह, बलदेव सिंह एवं विभिन्न तहसील जी.ओ.जी. ने विचार-विमर्ष किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here