डा. नंदा ने ब्लाक और बूथ कमेटियों के गठन के निर्देश किए जारी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला कांग्रेस अध्यक्ष डा. कुलदीप नंदा की अगवाई में ब्लाक अध्यक्षों की बैठक जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में आयोजित की गई। बैठक को संबोधित करते हुए डा. नंदा ने नवनियुक्त ब्लाक अध्यक्षों को लोकसभा चुनावों के मद्देनजऱ सरगर्म होने के लिए आग्रह किया और जल्द से जल्द बक कमेटियां पूर्ण करने की बात कही। इसके साथ ही उन्होंने बूथ कमेटियों का गठन करने के निर्देश भी दिए और हर बूथ कमेटी में पांच सदस्यों को शामिल करने को कहा ताकि लोकसभा चुनावों में बहुमतों के साथ कांग्रेस के उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित की जा सके।

Advertisements

डा. नंदा ने कहा कि लोकसभा चुनावों के मद्देनजर सरगर्मियां तेज करने का समय है और कार्यकर्ताओं को जनता से और संपर्क बढ़ाना चाहिए। उन्होंने कहा कि होशियारपुर के साथ-साथ पूरे जिले में कांग्रेस सरकार द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों के प्रति जागरुकता लहर को तेज करने की जरुरत है, क्योंकि विरोधी पार्टियां जाति और धर्म की राजनीति के तहत लोगों को गुमराह करने में लगी हुई हैं। इसके जवाब में हमें विकास का झंडा लेकर चलना है।

इस अवसर पर महासचिव रजनीश टंडन, शहरी कांग्रेस अध्यक्ष एडवोकेट राकेश, मरवाहा, ब्लाक अध्यक्ष ग्रामीण नंबरदार कैप्टन कर्मचंद, मीडिया इंचार्ज सुमेश चौधरी, वाईस प्रधान ब्लाक गढ़दीवाला पवन, प्रधान ब्लाक भूंगा हरप्रेम चंद, ब्लाक प्रधान मुकेरियां ठाकुर कंवरजीत सिंह, ब्लाक प्रधान हाजीपुर सोहल, इंटैक प्रधान दोआबा जोन कर्मवीर बाली, ब्लाक प्रधान दसूहा परमिंदर बिट्टू, सुनील सैनी, सुखदेव कुमार, मुख्तियार सिंह, शाम सुंदर आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here