होशियारपुर का सर्वपक्षीय विकास ही लक्ष्य : कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री पंजाब उद्योग एवं वाणिज्य सुन्दर शाम अरोड़ा ने होशियारपुर के वार्ड नंबर 1 के तहत भवानी नगर में कम्युनिटी हाल बनाने केे लिए 5 लाख रुपये की ग्रांट का चैक भेंट किया। इस मौके पर पार्षद रजनी ठाकुर व उनके साथ आए मोहल्ला निवासियों ने चैक लिया। इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा ने कहा कि होशियापुर का सर्वपक्षीय विकास करवाना ही उनका एकमात्र लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक वार्ड में जनसुविधाओं को पूर्ण करने के लिए बिनाभेदभाव कार्य किया जा रहा है।

Advertisements

अरोड़ा ने वार्ड 1 में कम्युनिटी हाल के लिए भेंट की 5 लाख रुपये की ग्रांट

एक तरफ जहां शहर के अलग-अलग पार्कों में ओपन जिम बनाए जाएंगे वहीं रेन शैल्टर बनाकर जनता को समर्पित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि होशियारपुर को मॉडल शहर के रुप में स्थापित करने के लिए वे भर्सक प्रयास कर रहे हैं तथा जनता के प्यार एवं सहयोग से हम जल्द ही होशियारपुर को विकसित शहरों की कतार में खड़ा कर देंगे। उन्होंने कहा कि कम्युनिटी हाल बनने से वार्ड 1 के साथ-साथ इसके साथ लगते इलाके के लोगों को भी काफी लाभ मिलेगा और जरुरतमंद एवं गरीब लोग बहुत ही कम खर्च में अपने खुशी व गमी के समागम यहां कर सकेंगे। उन्होंने पार्षद रजनी ठाकुर एवं मोहल्ला निवासियों से कहा कि वे जनता की भलाई के लिए और भी कोई प्रोजैक्ट हो तो उनके ध्यान में लाएं ताकि उस संबंधी सरकार से ग्रांट जारी करवाकर कार्य पूर्ण करवाए जा सकें। इस मौके पर पार्षद रजनी डडवाल ने कैबिनेट मंत्री का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर बलदेव राज, बलजिंदर सिंह, जसवंत सिंह, मनमोहन सिंह, मलकीयत सिंह, अशोक शर्मा, रमेश कुमार, राजीव डडवाल, बलविंदर सिंह, राजिंदर कपूर, शेखर बोबी, बलविंदर सिंह, परवीन बांसल, अमन एवं बलवीर सिंह आदि मौजूद थे।

1 COMMENT

  1. Krishna nagar 15 number gali de baahar jithe food Junction banya hoya otho kuda taan saaf nhi ho riha. Purana cmo office khandar banya hoya. Othe park banaya jawe.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here