कांग्रेस ने सदैव गरीबों के हितों की रक्षा के लिए काम किया: एडवोकेट मरवाहा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहरी कांग्रेस को और मजबूती प्रदान करने के लिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी जा रही हैं। इसी कड़ी के तहत शहरी कांग्रेस अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा की अध्यक्षता में शहर के वार्ड नंबर-4 में एक बैठक का आयोजन किया गया। इस अवसर पर अशोक मेहरा एवं कमल भट्टी भी उनके साथ मौजूद थे। इस मौके पर एडवोकेट मरवाहा ने वार्ड-4 से कुलविंदर कुमार सैनी को प्रधान व दीपक सैनी को उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी।

Advertisements

वार्ड 4 से कुलविंदर कुमार सैनी प्रधान व दीपक सैनी को उपाध्यक्ष की सौंपी जिम्मेदारी

बैठक को संबोधित करते हुए एडवोकेट मरवाहा ने कहा कि कांग्रेस ने सदैव गरीबों के हितों के लिए कार्य किया और उनके जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए जो योजनाएं बनाई हैं उनके बल पर ही आज देश तरक्की के रास्ते पर अग्रसर हो रहा है। उन्होंने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार का दो साल का कार्यकाल पूरी तरह से सफल रहा है, क्योंकि कांग्रेस ने जो वायदे जनता से किए थे उनमें से अधिकतर को पूरा कर लिया गया है तथा जो शेष हैं उन पर तेजी से कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जनता को कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों से अवगत करवाया जाएगा और पार्टी के साथ जोडऩे हेतु लामबंद किया जाएगा।

एडवोकेट मरवाहा ने कहा कि कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के प्रयासों से होशियारपुर को बहुत सारे प्रोजैक्ट मिले हैं और इनके प्रति लोगों को जागरुक किया जाएगा। इस अवसर पर जगदीप कुमार, नरेश कुमार, रविंदर किशोर, यशपाल, वरिंदर दत्त वैद, मोनू सैनी, अश्विनी मेहता, हरमेश लाल, रविंदर, निर्मल सिंह, दविंदर, अमित, हैप्पी, काला, संतोख सिंह, दलजीत, साहिल, सरवन ठाकुर एवं डिम्पल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here