लोगों के लिए घर-घर बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं पहुंचाना मेरा उद्देश्य: डा. राज कुमार

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। फ्री मैडिकल कैंप और मोबाइल मैडिकल क्लीनिक द्वारा दूर-दराज कंडी क्षेत्र के गांवों और हलके के अंदरूनी क्षेत्रों के गांवों में घर-घर डाक्टरी जांच और दवाईयां मुहैया करवाना मेरा मुख्य उद्देश्य है। यह विचार डा. राज ने अपने जिला परिषद और ब्लाक समिति के उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार दौरान जाहिर किए। डा. राज कुमार ने गांवों बस्सी कलां, ससोली, राजपुर भाईया, सिंहपुर, महिना, बसी जोड़ा, हरिपुर, ताजोवाल, हरमोए, रसूलपुर, मुगोपट्टी, डांडिया, रूपोवाल, बडेल, भाम आदि में चुनाव प्रचार संबंधी बैठके की।

Advertisements

डा. राज ने जिला परिषद उ6मीदवार मनप्रीत कौर चब्बेवाल जोन, गगनदीप चाणथू बाडिय़ा जोन, जसविंदर सिंह भाम जोन और कुलदीप कौर पंडोरी बीबी जोन लिए प्रचार किया। इन जोनों के ब्लाक समिति उम्मीदवारों जियाण से तरजिंदर कौर, बडला से जगजीवन लाल, राजपुर भाईया से जगदीप सिंह कालेवाल भगतां से सुरिंदर कौर, चग्गरां से सीता राणी, जांगलियाणा से सुनीता, खरड़ रावल बस्सी से पवन कुमार और भाम से जसजीत कौर के लिए वोट करने की भी लोगों को अपील की।

डा. राज कुमार ने कहा कि लोग हमारा और हमारे उम्मीदवारों का साथ दे कर हमें और मजबूती दे ताकि हम हलके के लोगों के लिए काम करे हलके का विकास करे। सोनिया महासचिव पंजाब महिला कांग्रेस और डा. जतिंदर कुमार सोशल मीडिया इंचार्ज तथा पंजाब कांग्रेस मैंबर भी अलग-अलग गांवों में चुनाव प्रचार कर डा. राज कुमार की चुनाव मुहिम को और भी तेजी दे रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here