यू.एन.ओ एवं समूचे विश्व को आतंकवाद के खिलाफ एक मंच पर लडऩा होगा: खन्ना

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद श्री अविनाश राये खन्ना ने श्रीलंका के शहर कोलंबो में इस्टर के मौके पर चर्च व अन्य जगह हुए सीरियल ब्लास्ट पर दुख प्रकट करते हुए इसकी कड़े शब्दों में निंदा की। इस संबंधी जानकारी देते हुए खन्ना के कार्यालय से जे.पी. कुमार जोली ने बताया कि श्री खन्ना ने श्रीलंका में इस्टर के पर्व पर आतंकवादियों द्वारा चर्च में प्रार्थना कर रहे लोगों व अन्य सार्वजनिक जगहों पर किए गए बम धमाके अति निंदनिय हैं जिसकी जितनी निंदा की जाए कम है। श्री खन्ना ने इस बम बलास्ट में हुए 280 लोगों की मौत व 500 के करीब लोगों के घायल होने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आज आतंकवाद समूह विश्व के लिए एक चुनौती बना हुआ है।

Advertisements

-श्रीलंका में आतंकवादियों द्वारा किया गया सीरियल ब्लास्ट अति निंदनीय

श्री खन्ना ने कहा कि आतंकवाद का कोई धर्म व देश नहीं होता तथा समूचे विश्व को एक मंच पर इक्ट्ठे हो कर आतंकवाद के खिलाफ लडऩा होगा ताकि ग्लोबल स्तर पर आतंकवाद पर काबू पाया जा सके। श्री खन्ना ने कोलंबो के सीरियल बम बलास्ट पर शोक प्रगट करते हुए कहा कि यू.एन.ओ. सहित विश्व के सभी देशों को आतंकवादियों को बढ़ावा देेेने वाले देश का बॉयकाट करना चाहिए ताकि आतंकवाद जैसे कैंसर को बढऩे से रोका जा सके।

अविनाश राये खन्ना ने कोलंबो सीरियल ब्लास्ट में मरने वाले भारतीयों सहित अन्य देशों के नागरिकों को श्रद्धांजति देते हुए उन्हें अपने श्रद्धासुमन अर्पित किए तथा उन्होंने घायलों के भी जल्द कुशल होने की कामना की। खन्ना जी ने कहा कि भविष्य में आतंकवाद को रोकने के लिए विश्व के सभी देशों को आपसी तालमेल से कोई ठोस रणनीति बनानी चाहिए ताकि किसी भी देश में आतंकवादी अपनी घिनोनी हरकतों को अंजाम न दे सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here