क्या अधिकारी और ठेकेदार नहीं चाहते कि सरकार रिपीट हो ???

Report By- संदीप डोगरा, कै. मुनीश किशोर और समीर सैनी की रिपोर्ट/ कैमरामैन गुरजीत सोनू
द स्टैलर न्यूज़। होशियारपुर शहर के सौंदर्यीयकरण को लेकर नगर निगम द्वारा हर संभव प्रयास तो किया जा रहा है परन्तु नगर निगम के कुछेक अधिकारियों और चंद ठेकेदारों की मिलीभगत के चलते सत्ताधारियों की योजनाएं पूरी तरह से सफल नहीं हो पा रही हैं। जिसके चलते शहर में चल रहे सौंदर्यीकरण कार्य को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। शहर में लगाए जा रहे स्पीड ब्रेकर और कैट आई के कार्य में जो ठेकेदार कार्यरत हैं उनके द्वारा नियमों को ताक पर रखकर घरेलु सिलेंडर का प्रयोग किया जा रहा है तथा जो स्पीड ब्रेकर लगाए गए हैं वे भी गुणवत्ता पर खरे नहीं उतर रहे।
मेयर शिव का कहना है कि निगम ने ठेकेदार को काम अलाट किया है अब उसने देखना है कि काम कैसे करना है, जहां तक सवाल स्पीड ब्रेकरों का है तो जिन चौकों पर एक साथ बड़े व छोटे स्पीड ब्रेकर लगाए गए थे वहां से छोटे स्पीड ब्रेकरों को हटाया जा रहा है क्योंकि वे बड़े वाहनों का भार नहीं झेलते। उनका कहना है कि ठेकेदार को पेमैंट काम की गुणवत्ता चैक करने उपरांत ही की जाएगी।
दूसरी तरफ जिला सिविल सप्लाई अधिकारी रजनीश कौर का कहना है कि मार्किंग व स्पीड ब्रेकर के काम में लगे ठेकेदार द्वारा घरेलु सिलेंडर संबंधी पहली बार कोई मामला उनके ध्यान में आया है तथा वे इस संबंधी पूरी जानकारी हासिल करके बनती कार्रवाई करेंगी।
यूथ वैल्फेयर एसोसिएशन पंजाब के अध्यक्ष संदीप सैनी ने कहा कि नगर निगम होशियारपुर, नगर निगम नहीं बल्कि भ्रष्टाचार का केन्द्र हैं। ठेकेदार और अधिकारी मिलीभगत करके जनता के टैक्स से जमा पैसे की लूट कर रहे हैं। जिसकी जांच होनी चाहिए।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here