विधायक आदिया 10 जून को रखेंगे 1.60 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले स्टेडियम का नींव पत्थर

शामचौरासी (द स्टैलर न्यूज़)। हलका शाचौरासी के तहत सबतहसील शामचौरासी में विधायक पवन कुमार आदिया के प्रयासों से 1.60 करोड़ रुपये की लागत से अत्याधुनिक स्टेडियम बनाया जा रहा है। जिसका नींव पत्थर 10 जून को विधायक आदिया अपने करकमलों से रखेंगे। इसके अलावा वह इलाके में बनाए गए एक पुल का भी उद्घाटन करेंगे और ब्लाक-1 के तहत लाभपात्रियों को 5-5 मरले के प्लाट के कागजात सौंपेंगे।

Advertisements

गौरतलब है कि शामचौरासी को सबतहसील बनाए जाने उपरांत हलका वासियों की मांग थी कि यहां पर एक अत्याधुनिक स्टेडियम बनाया जाए ताकि इलाके के बच्चे खेलों में अपना भविष्य तराश कर इलाके का नाम रोशन कर सकें। जनता की मांग को पूरा करते हुए विधायक आदिया ने स्टेडियम के लिए सरकार से 1.60 करोड़ रुपये जारी करवाए और 10 जून को वह इसका नींव पत्थर रखने जा रहे हैं। इस संबंधी जानकारी देते हुए उनके पुत्र सौरव आदिया ने बताया कि 3 एकड़ में बनने वाले इस स्टेडियम में 400 मीटर का ट्रैक, बालीबाल, बैडमिंटन एवं बास्केटबाल कोर्ट के अलावा अत्याधुनिक जिमनेजियम एवं कुश्ती का अखाड़ा बनाया जाएगा। इसके अलावा ट्रैक के भीतर क्रिकेट पिच का भी निर्माण किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि स्टेडियम के बनने से जहां शामचौरासी व उसके साथ लगते करीब 80-90 गांवों के बच्चों को लाभ मिलेगा वहीं साथ लगते जालंधर जिले में पड़ते कुछेक गांवों के बच्चे भी इसका लाभ ले पाएंगे। उन्होंने कहा कि विधायक आदिया अपने इलाके में जहां शिक्षा व्यवस्थाओं को लेकर काफी संजीदा हैं वहीं बच्चों को नशे जैसी बुराईयों से बचाकर उन्हें खेलों की तरफ आकर्षित करने को लेकर भी काफी प्रयासरत रहते हैं। सौरव ने इलाका निवासियों को विश्वास दिलाया कि हलका शाम चौरासी के प्रत्येक गांव एवं कस्बे को सुविधाओं से परिपूर्ण बनाया जाएगा ताकि लोगों का जीवन स्तर और ऊंचा उठ सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here