भगत कबीर जयंती पर 17 जून को होगा राज्य स्तरीय समारोह, कैबिनेट मंत्री चरणजीत चन्नी होंगे मुख्यातिथि

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार की ओर से भगत कबीर जी के प्रकाश पर्व पर राज्य स्तरीय समागम होशियारपुर के होटल महाराज पैलेस में करवाया जा रहा है, जिसके लिए जिला प्रशाशन की ओर से युद्ध स्तर पर तैयारियां की जा रही हैं। इसी संबंध में जिलाधीश ईशा कालिया ने अधिकारियों के साथ बैठक कर प्रबंधों का जायजा लिया। इस दौरान उनके साथ एस.एस.पी. जे. एलेनचेलियन भी विशेष तौर पर मौजूद थे।
जिलाधीश ने बताया कि समागम में मुख्य मेहमान के तौर पर तकनीकी शिक्षा व औद्योगिक प्रशिक्षण, रोजगार उत्पती, यात्रा व सांस्कृतिक मंत्री, पंजाब चरणजीत सिंह चन्नी शिरकत करेंगे। इस दौरान विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए उन्हें सभी प्रबंध सुचारु तरीके से करने के लिए कहा। उन्होंने उन्होंने स्पष्ट हिदायत देते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए कि प्रबंधों में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पार्किंग से ले कर पीने वाले पानी तक पुख्ता प्रबंध किए जाएं। इसके अलावा संगत को आने-जाने के लिए भी कोई समस्या नहीं आनी चाहिए।
जिलाधीश ने कहा कि 17 जून को होशियारपुर में भगत कबीर जी के प्रकाश पर्व पर राज्य स्तरीय समागम में अधिक से अधिक लोग भाग लें। उन्होंने कहा कि भगत कबीर जी की शिक्षाओं पर चल कर मनुष्य समाज में फैली बुराईयों को दूर कर सकता है।
इस मौके पर अतिरिक्त जिलाधीश (विकास) अमृत सिंह, एस.डी.एम. होशियारपुर अमित सरीन, सहायक कमिश्नर(सामान्य) अमित महाजन, जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी सर्वजीत सिंह बैंस, सहायक लोक संपर्क अधिकारी लोकेश चौबे के अलावा अन्य विभागों के अधिकारी भी उपस्थित थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here