21 जून को शहीद उधम सिंह पार्क में मनाया जाएगा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। शहीद उधम सिंह पार्क, रोशन रोड, होशियारपुर में भव्य वैल्फेयर सोसायटी कि एक बैठक अध्यक्षा पूजा शर्मा की अध्यक्षता में हुई। जिसमें यह निर्णय किया गया कि 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष्य में योग दिवस मनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि शहीद उधम सिंह पार्क, रोशन रोड, होशियारपुर में सुबह 5.30 बजे से 7 बजे तक अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष्य में योग करवाया जायेगा।

Advertisements

इस मौके पर निपुण शर्मा ने बताया कि भव्य वैल्फेयर सोसायटी द्वारा श्रीमति सरस्वती देवी मैमोरियल एजुकेशनल एंड वैल्फेयर सोसायटी के सहयोग से अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है जिसमे ज्यादा से ज्यादा लोग सम्मिलित होने का प्रयास करे ताकि भारत कि अंतर्राष्ट्रीय धरोहर योग को अधिक जनों तक पहुंचाया जा सके। पूजा शर्मा ने बताया कि योग से न केवल व्यक्ति का तनाव दूर होता है बल्कि मन और मस्तिष्क को भी शांति मिलती है। योग बहुत ही लाभकारी है। योग न केवल हमारे दिमाग, मस्तिष्क को ही ताकत पहुंचाता है बल्कि हमारी आत्मा को भी शुद्ध करता है।

उन्होंने कहा कि योग से शारीरिक रोगों से बचाव कर सकते है अपितु मानसिक शांति एवं अध्यात्म कि और भी अगर्सर हो सकते है। उन्होंने लोगों से अपील की कि इस निशुल्क योग शिविर का लाभ लें। इस अवसर पर एच.के.नाकड़ा, मोहिंदर मेहता, रवि दत्त, जसदीप कौर, भूपिंदर जसवाल, भावना, इंदरजीत, डडवाल आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here