बछवाड़ा के प्रथम प्रमुख स्व. तृपित नारायण चौधरी की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

बछवाड़ा/बेगूसराय (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: राकेश कुमार। प्रखंड कार्यालय में गुरूवार 20 जून को बछवाड़ा के प्रथम प्रखंड प्रमुख तृप्ति नारायण चौधरी के 38वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। सभा कि शुरुआत में दो मिनट का मौन रखा गया फिर तस्वीर पर पुष्प-माला अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई। सभा को संबोधित करते हुए बछवाड़ा प्रखंड विकास पदाधिकारी डा. विमल कुमार ने कहा कि स्व. चौधरी ने बछवाड़ा के प्रथम प्रखंड प्रमुख के रूप समाज के लिए बहुत ही बेहतर कार्य किए थे।

Advertisements

वो एक प्रतिभावान व्यक्तित्व के धनी थे और आज के सभी प्रतिनिधियों को उनके दिखाए रास्ते पर चलना चाहिए। वहीं पूर्व जिला परिषद् रामोद कुंवर ने कहा कि स्व. चौधरी जैसा व्यक्तित्व आज के समय में मिलना शायद संभव नहीं है। उन्होंने क्षेत्र के विकास में अपना भरपूर योगदान दिया था एवं हमेशा ही बिना भेद-भाव के लोगों की मदद करते रहे थे। उन्होंने कहा कि बछवाड़ा के लिए वह दिन काले दिन के बराबर था जिस दिन उनकी हत्या की गई थी। उनकी मौत पर प्रखंड ही नहीं पुरे जिले के लोग शौक में डूूब गए थे।

इस दौरान प्रखंड प्रमुख मंजू कुमारी ने कहा कि स्व. चौधरी को कभी नहीं भूलना चाहिए, जो हमारे प्रखंड के प्रथम प्रमुख थे। उनके रास्ते पर चलना और उनका अनुसरण करना हमारा दायित्व ही नहीं वर्ण सौभाग्य भी है कि आज हम जिस जगह पर हैं उस पर स्व. चौधरी जैसे व्यक्तित्व पहले बैठ चुके हैं। इस दौरान अंचलाधिकारी सूरजकांत, उप-प्रमुख सुशील कुमार राय उफऱ् मल्ली राय, पूर्व प्रमुख कमल पासवान, पूर्व पंसस रामानंद साह, जय किशुन ठाकुर, जगदीश पोद्धार, शम्भु कुमार सिंह, हरिनंदन यादव, सिकंदर कुमार, देवेन्द्र चौधरी, अरविन्द झा, लल्लू कुमार आदि ने श्रद्धांजलि अर्पित की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here