बठिंडा में 9 सितंबर को होने वाले निंरकारी संत समागम की तैयारियां मुकम्मल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। निरंकारी मिशन के सतगुरू माता सुदीक्षा जी महाराज की छत्र छाया में बठिंडा में होने वाले निरंकारी संत समागम की सब तैयारियां लगभग मुकम्मल हो चुकी हैं। यह समागम 9 सितम्बर, 2019 दिन सोमवार को प्रात:काल 11 बजे से दोपहर 3बजे तक ग्रीन पेलेस रोड, फेज 4-5, बरनाला बाइपास, बठिंडा में होने जा रहा है। इस संबंधी जानकारी देते हुए बठिंडा के ज़ोनल इंचार्ज एस.पी.दुग्गल जी ने बताया कि इस समागम में सतगुरू माता सुदीक्षा जी महाराज पंजाब, हरियाणा, राजस्थान आदि से आने वाले श्रद्धालुओं को आशीर्वाद देने के लिए आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि सतगुरू माता जी संसार को प्यार, एकता, विश्व भाईचारा, अमन शान्ति आदि गुणों को अपनाने और समाज में बढ़ रहे नफऱत, वैर, ईर्ष्या के प्रदूषण को प्यार के साथ ख़त्म करने का संदेश दे रहे हैं।

Advertisements

क्षेत्रीय संचालक शम्मी गोयल ने बताया कि इस निरंकारी संत समागम में लगभग पचास हज़ार की संख्या में श्रद्धालुओं के आने की संभावना है। समूह संगतें के लिए सभी तैयारियां जैसे डिस्पेंसरी, लंगर, पीआऊ, कैंटीन, पार्किंग, सुरक्षा समेत सभी मुकम्मल कर ली हैं। मीडिया सहायक हंस राज, प्रमोद धीर और गुरप्रीत सिंह ने प्रैस को जानकारी देते हुए बताया कि सतगुरू माता जी भक्ति साथ साथ सामाजिक गतिविधियों जैसे रक्तदान शिविरों, सफ़ाई अभियान, मैडीकल कैंपों आदि में बढ़ चढ़ कर भाग लेकर समाज के वातावरण को सुंदर बनाई रखने के लिए भी भरपूर योगदान दे रहे हैं।

उन्होंने बताया कि इलाको के श्रद्धालुओं की तरफ से बहुत ही श्रद्धा भावना पर उत्साह के साथ दिन रात एक करके कर समागम की तैयारियों में योगदान डाला जा रहा है। उन्होंने इलाको की समूह संगतें और ओर आम लोगों को इस समागम में बढ़ चढ़ कर पहुँचने का न्यौता दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here