अक्तूबर में पेपर लेकिन नहीं लगा एक भी पीरियड, संस्कृत के विद्यार्थियों ने लगाई गुहार

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। संस्कृत महाविद्यालय चकमोह की विभिन्न समस्याओं को लेकर कालेज के छात्रों ने बडसर के विधायक इंद्रदत्त लखनपाल से भेंट की ।विधायक को अवगत करवाया गया कि 2017-18 में साहित्य विषय के दो तथा 2018-19 में वेद विषय के एक प्राध्यापक की सेवनिवृत्ति हो चुकी है। इन तीन पदों को अभी तक नहीं भरा गया है । विधायक को बताया गया की अक्टूबर मास में सेमेस्टर परीक्षा शुरू हो रही है लेकिन साहित्य विषय में अभी तक एक भी क्लास नहीं लग पाई है। कालेज छात्र छात्रायों ने विधायक इंद्रदत्त लखनपाल से आग्रह किया है कि वह उनके भविष्य को देखते हुए इस बारे ज़रूरी क़दम उठायें।

Advertisements

विधायक इंद्रदत्त लखनपाल से मिल संस्कृत कालेज चकमोह के विद्यार्थियों ने सुनाया दुखड़ा

विद्यार्थियों का कहना है कि वह गत दो वर्ष से खाली पदों को भरने की माँग प्रशासन से कर रहे हैं किंतु केवल आश्वासन ही मिले । संस्कृत कालेज के विद्यार्थियों ने यह भी माँग की कि होस्टल के दस कनाल ज़मीन उपलब्ध होने के बावजूद अब तक होस्टल नहीं बनाया गया है।

इस बारे में बडसर के विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने बताया कि श्रीविश्वनाथ संस्कृत महाविद्यालय चकमोह के विद्यार्थी विभिन्न माँगों को लेकर उनसे मिले थे । उन्होंने बाबा बालक नाथ ट्रस्ट के अध्यक्ष एवं एस.डी.एम. बडसर को विद्यार्थियों की समस्याओं को शीघ्र हल करने के आदेश दिए हैं। बच्चों की पढ़ाई बाधित होने से बचाने के लिए वैकल्पिक व्यवस्था करने बारे निर्देश दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here